जब ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने सीएमओ से कहा पीकर देखिए ये पानी, क्या पीने लायक है...

जब ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने सीएमओ से कहा पीकर देखिए ये पानी, क्या पीने लायक है...
जब ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने सीएमओ से कहा पीकर देखिए ये पानी, क्या पीने लायक है...

Amit Sharma | Updated: 09 Oct 2019, 06:44:38 PM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

अस्पताल पहुंचते ही जैसे ही ऊर्जा मंत्री की निगाह वहां लगे पीने के पानी के नल पर गई, उन्होंने खुद जाकर पानी पीकर देखा। इसके बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी और अस्पताल अधीक्षक को पानी पीकर देखने को कहा।

मथुरा। उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। जिला अस्पताल में मंत्री के निरीक्षण से हड़कंप मच गया। अस्पताल पहुंचते ही जैसे ही ऊर्जा मंत्री की निगाह वहां लगे पीने के पानी के नल पर गई, उन्होंने खुद जाकर पानी पीकर देखा। इसके बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी और अस्पताल अधीक्षक को पानी पीकर देखने को कहा। उन्होंने कहा कि आप खुद ही बताएं कि क्या ये पानी पीने लायक है। उन्होंने जिम्मेदार अधिकारियों को फटकार भी लगाई, कहा कि तुरंत यह व्यवस्था ठीक होनी चाहि। वहीं एक सावल के जवाब में ऊर्जा मंत्री ने समाजवादी पार्टी पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा हमेशा से आरोपियों का साथ देती है।

जब ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने सीएमओ से कहा पीकर देखिए ये पानी, क्या पीने लायक है...

CMO और CMS को नल से पिलाया पानी

बुधवार को यूपी के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा महर्षि दयानंद सरस्वती जिला चिकित्सालय में अचानक जा पहुंचे। ऊर्जा मंत्री को अस्पताल में देख डॉक्टरों में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में डॉक्टर मंत्री के पास पहुंचे। निरीक्षण में जिला अस्पताल में व्याप्त कमियों को देख मंत्री का माथा ठनक गया और जिला अस्पताल के अधीक्षक और मुख्य चिकित्सा अधिकारी को जमकर आड़े हाथ लिया। मंत्री को निरीक्षण में जो कमियां मिलीं उन्हें जल्द ही दूर करने के दिशा निर्देश दिए वहीं आए दिन एक्स-रे डिपार्टमेंट में मिल रही शिकायतों के निस्तारण के भी और एक्स रे मशीन को बदलवाने के निर्देश भी दिए। ऊर्जा मंत्री थोड़ा सा आगे चलकर आरओ प्लांट की तरफ पहुंचे और यहां उन्होंने आरो प्लांट की स्थिति को देखकर नाराजगी जाहिर की वहीं मुख्य चिकित्सा अधीक्षक जिला अस्पताल और मुख्य चिकित्सा अधिकारी मथुरा को आरओ प्लांट में लगे हुए नल से पानी पीने को कहा। ऊर्जा मंत्री ने आरओ प्लांट की साफ सफाई कराने और अस्पताल में आने वाले लोगों को साफ और स्वच्छ पानी देने के निर्देश अस्पताल प्रशासन को दिए।

जब ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने सीएमओ से कहा पीकर देखिए ये पानी, क्या पीने लायक है...

प्राईवेट प्रक्टिस करने वाले डॉक्टरों पर कार्रवाई

मीडिया से मुखातिब होते हुए ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंसा है कि बेहतर स्वस्थ्य सेवाएं हर व्यक्ति को मिलें। यहां पर अनियमितताएं मिलीं उनको ठीक करने के दिशा निर्देश दे दिए गए हैं। जो भी व्यक्ति यहां आता है उसे सही प्रकार से इलाज मिले, सभी सुविधाएं मिले एक्स रे मशीन और अल्ट्रासाउंड मशीन की यहां दिक्कत है और ट्रॉमा सेंटर का जो रास्ता है वह भी खराब है। वहीं उन्होंने प्राईवेट प्रक्टिस करने वाले सरकारी डॉक्टरों पर भी बोलते हुए कहा कि जो भी सरकारी डॉक्टर प्राईवेट प्रक्टिस कर रहा है, उसकी जांच करा रहे हैं, आगे कार्रवाई करेंगे।

सपा पर निशाना

ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में अपराधियों को बचाया जाता था। भाजपा की सरकार है अभी भी अपराधियों की पैरवी समाजवादी पार्टी के लोग कर रहे हैं यह दुर्भाग्यपूर्ण है। पुलिस पर गोली चलाते हैं जब पुलिस जवाबी कार्रवाई करती है तो उस पर राजनीति करते हैं, यह गलत है। एक तरफ कानून व्यवस्था को लेकर सवाल खड़े करना विपक्षियों के द्वारा दूसरी तरफ अपराधियों को बचाने की 0 राजनीति करना यह दोहरे मापदंड हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव स्वयं यह तय कर लें कि वह अपराधियों के साथ हैं कि प्रदेश की जनता के साथ हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned