scriptUP Police के लिए बड़े काम का निकला Viral Video, जानिए क्या किया | UP Police Arrested 5 people in Mathura after viral video latest news | Patrika News

UP Police के लिए बड़े काम का निकला Viral Video, जानिए क्या किया

locationमथुराPublished: Jul 24, 2019 02:44:17 pm

-गांजा बेचने का video viral हुआ था, पुलिस की मिलीभगत के आरोप लग रहे थे-राया पुलिस ने इसी वीडियो को बनाया जरिया, Lady समेत पांच आरोपी दबोचे

arrest

UP Police के लिए बड़े काम का निकला Viral Video, जानिए क्या किया

मथुरा। एक वीडियो कुछ दिन से सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा था। इस वीडियो में कुछ लोग गांजा बेचते हुए दिखाई दे रहे थे। वीडियो के साथ कुछ लोगों ने कमेंट भी लिख कर डाले तो कुछ ने पुलिस की मिलीभगत से काम होने के आरोप भी लगाये। इसके बाद राया पुलिस हरकत में आई। वीडियो को जरिया बना कर पांच लोगों तक पहुंची, जिसमें एक महिला भी शामिल है। पुलिस ने पांच लोगों को शराब, गांजा बेचने और सट्टा लगाने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा है।
यह भी पढ़ें

जिस स्वास्थ्य उपकेन्द्र का उद्घाटन मंत्री Chaudhary lakshmi Narayan ने किया था, उसमें भैंस का प्रसव

महिला कर रही गांजे का कारोबार
क्षेत्राधिकारी महावन जगवीर सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक राया सुभाष चन्द्र पांडेय ने सोमवार को नशे के कारोबारियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत बल्देव रोड से कैलादेवी पत्नी राजकुमार निवासी थेरावर थाना कुम्हेर हाल निवासी बल्देव रोड को दो किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये महिला वर्षों से राया क्षेत्र में रहकर गांजे का कारोबार कर रही है। वहीं कस्बे की कुन्दनपुरी कालोनी मंदिर के पीछे से बबलू पुत्र मनीराम निवासी खिरारी को दो किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया है।
यह भी पढ़ें

Aadhar Card में है गलती तो सही कराना नहीं आसाना, ये आ रही समस्या

इन्हें पकड़ा
पवन पुत्र बहादुर सिंह निवासी बरारी थाना रिफायनरी को अवैध देशी शराब के 36 क्वाटर के साथ सादाबाद रोड स्थित ग्राम रामपुर से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये राया क्षेत्र में बड़े स्तर पर गांजे का कारोबार करता है। जिसका अभी हाल ही में गांजा बेचते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और तत्काल प्रभाव से कार्यवाही करते हुए पप्पू पुत्र राधे लाल निवासी नागल रोड राया एवं अशोक उर्फ कालू पुत्र नेपाल सिंह निवासी गजू थाना राया को कोयल फाटक से चार किलो गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। जंगलिया पुत्र गोकुल चन्द निवासी थोक ज्ञान सोनाई को रेलवे क्रॉसिंग के समीप परचूनी की दुकान से सट्टे की खाईबाड़ी करते हुए पकड़ा।
यह भी पढ़ें

Mathura crime हत्या कर लाश को बुर्जी में जलाकर सबूत मिटाने की कोशिश, देखें वीडियो


ये शामिल थे टीम में
क्षेत्राधिकारी महावन जगवीर सिंह चैहान ने बताया कि नशाखोरों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा। किसी को बख्शा नहीं जायेगा। आगे भी अवैध कारोबारियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। आरोपियों को पकडने वाली टीम में एसएसआई सर्वेश पाल सिंह, प्रभारी भोजराज अवस्थी, सब इंस्पेक्टर सोनू गौतम, सोनू भाटी, सन्नी अहलावत आदि शामिल रहे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो