scriptमथुरा में मेले के दौरान बिके “आई लव पाकिस्तान” लिखे गुब्बारे, फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक को लिया हिरासत में | up police arrested youth selling I Love Pakistan written Balloons | Patrika News

मथुरा में मेले के दौरान बिके “आई लव पाकिस्तान” लिखे गुब्बारे, फोटो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवक को लिया हिरासत में

locationमथुराPublished: Oct 22, 2018 10:25:25 am

Submitted by:

suchita mishra

गुब्बारों पर “आई लव पाकिस्तान” लिखे होने के अलावा पाक झंडे जैसा चांद का चिन्ह भी बना हुआ था।

balloons

balloons

मथुरा। कोसीकलां थाना क्षेत्र में शनिवार को रामलीला के दौरान भरत मिलाप मेले में “आई लव पाकिस्तान” लिखे गुब्बारे बिकने की सूचना पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस के साथ एलआईयू की टीम इस मामले की जांच कर रही है। गुब्बारे का भी सत्यापन कराया जा रहा है।
ये है पूरा मामला
दरअसल हर साल विजयादशमी के दूसरे दिन कोसीकलां में भरत मिलाप कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है। इस दौरान वहां मेला लगता है। मेले में एक युवक “आई लव पाकिस्तान” लिखे गुब्बारे बेचता दिखायी दिया। गुब्बारों पर पाक झंडे जैसा चांद का चिन्ह भी बना हुआ था। इस बीच किसी ने फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। देखते ही देखते फोटो वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस तुरंत हरकत में आयी और युवक को हिरासत में ले लिया।
फिलहाल इस मामले में पुलिस और एलआईयू की टीम मिलकर जांच कर रही हैं। अब तक पूछताछ में पता चला कि गुब्बारे बेचने वाले का नाम सत्तार है जो मथुरा डींग गेट का रहने वाला है। सत्तार शहर से गुब्बारे वालों से पैकेट खरीदता है और मेले में बेचता है। हालांकि पुलिस का कहना है कि अब तक इस मामले में ऐसा कोई तथ्य सामने नहीं आया है जिससे ये कहा जा सके कि ऐसा किसी मनशा से किया जा रहा हो। फिलहाल जांच जारी हैं, जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो