scriptजब पुलिसवाले ने पुलिसवाली को छेड़ दिया… | UP Police Constable Molest lady Police Constable | Patrika News

जब पुलिसवाले ने पुलिसवाली को छेड़ दिया…

locationमथुराPublished: Sep 11, 2019 05:21:52 pm

-पुलिस चौकी पहुंचा मामला तो एंटी रोमियो स्क्वायड की सख्ती रही नदारद-पुलिसवाली को मनाते रहे पुलिसवाले, नहीं दर्ज किया मामला-पुलिसवाली एसएसपी से शिकायत करने की बात कह कर चली गई

मथुरा। सुनने को तो यह आया था कि सादावर्दी में पुलिसवाले और पुलिसवाली ऐसे मनचलों को पकड़ेंगे जो ऑटे और बसों में बराबर बैठी महिलाओं और लड़कियों को छेड़ते हैं। लेकिन मथुरा के मछली फाटक के पास कुछ ऐसा हुआ कि लोग भी हक्के बक्के रह गये। एक ही ऑटो में एक पुलिसवाला और एक पुलिसवाली सादा कपड़ों में पासपास बैठे थे। इसी दौरान पुलिसवाले ने पुलिसवाली से छेड़छाड़ शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें

Chinmayanand पर गंभीर आरोप लगाने वाली छात्रा का हुआ मेडिकल परीक्षण, रिपोर्ट खोलेगी बड़ा राज

जैसा कि अमूमन हर लड़की करती है शुरूआत में पुलिसवाली ने इन हरकतों को नजर अंदाज किया लेकिन नजर अंदाज करने का जो नतीजा होता है वह यहां भी हुआ। पुलिसवाले ने इसे लड़की की सहमति समझ लिया और छेड़छाड़ की गति बढ़ा दी। मामला हद से बाहर जाने लगा तो पुलिसवाली ने हल्ला मचा दिया। लड़की के बदले हुए तेवर देख पुलिसवाला ऑटो से कूद कर भागने लगा। उसे पकड़ने के चक्कर में युवती युवती गिर गई, लेकिन पुलिसवाला सादा कपड़ों में था तो दूसरे लोगों ने भी हिम्मत दिखाई और नारी के प्रति सम्मान दिखाते हुए सादा कपडों में भाग रहे पुलिसवाले को धर दबोचा।
यह भी पढ़ें

VIDEO: मुख्यमंत्री के आने से पहले खून से लाल हुई सुहागनगरी, बदमाशों ने फाइनेंस कर्मचारी को दिन दहाड़े मारी गोली

पुलिसवाला तो पुलिसवाला ठहरा जनता जो आम आदमी के साथ ऐसे मामलों में करती है, वह सब होता उससे पहले ही उसने अपनी हेकड़ी दिखा दी और जो लोग अभी तक नारी के सम्मान में भाषण झाड़ रहे थे यकायक मौन हो गये। कुछ ही देर में चेतक गाड़ी मौके पर पहुंच गई। मामला पास की ही पुलिस चौकी तक पहुंच गया। पुलिसवाला और पुलिसवाली चौकी पर आ गये। दोनों ने अपनी पहचान भी उजागर कर दी। यहां पुलिसवाले पर कार्रवाई करने की बजाय पूरी चौकी पुलिसवाली को मनाने में जुट गई, एंटी रोमियो वाली सख्ती गायब थी। मनचले को सबक सिखने की बजाय, पूरी पुलिस चौकी मनचले को बचाने में लग गई। यहां कुछ नहीं होता देख पुलिसवाली एसएसपी से शिकायत करने की बात कह कर चली गई। बताया जा रहा है कि महिला सिपाही महावन थाने में तैनात है और छेड़छाड़ करने वाला सिपाही पुलिस लाइन में ड्राइवर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो