होली 2019 के लिए यूपी पुलिस ने जारी किये ये सख्त निर्देश, व्यापारियों से भी की ये बड़ी अपील

रंगों के त्योहार होली में किसी प्रकार का खलल न पड़े, इसके लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ने बड़ी तैयारी शुरू कर दी है।

मथुरा। रंगों के त्योहार होली में किसी प्रकार का खलल न पड़े, इसके लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ने बड़ी तैयारी शुरू कर दी है। ब्रज में होली 2019 को लेकर पुलिस ने शहर के व्यापारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में ये रंगों का ये त्यौहार शांति से मनाने के निर्देश दिए, तो साथ ही व्यापारियों से अतिक्रमण न करने की अपील की गई।

यहां हुई बैठक
एसपी सिटी राजेश कुमार की अध्यक्षता में होली पर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अहम बैठक हुई। इस बैठक में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए। इसके साथ ही व्यापार मंडल कमेटी के साथ भी बैठक हुई, जिसमें एसपी सिटी ने व्यापारियों से कई अहम मुद्दों पर चर्चा की। बैठक की जानकारी देते हुए एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि होली का समय है। होली के समय को देखते हुए व्यापारियों से वार्ता की गई है।

अतिक्रमण न करें
एसपी सिटी ने बताया कि इस व्यापारी वार्ता में व्यापारियों से अपील की गई कि दुकान के सामने अतिक्रमण न करें। यातायात व्यवस्था को भी ठीक तरह से बनाये रखने में पुलिस का सहयोग करें, ताकि होली का पर्व ठीक तरह और सकुशल सम्पन्न हो। पुलिस होली को लेकर अलर्ट है, जिससे किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न हो।

festival of colours happy holi Holi
Show More
धीरेंद्र यादव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned