script

लोकसभा चुनाव से पहले चेकिंग के दौरान यमुना एक्सप्रेस-वे पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मिला ऐसा सामान कि पुलिस भी हैरान

locationमथुराPublished: Mar 20, 2019 03:28:01 pm

माना जा रहा है कि शराब लोकसभा चुनाव के दौरान खपाने के लिए लाई जा रही थी।

Police Checking

लोकसभा चुनाव से पहले चेकिंग के दौरान यमुना एक्सप्रेस-वे पुलिस को मिली बड़ी सफलता, मिला ऐसा सामान कि पुलिस भी हैरान

मथुरा। लोकसभा चुनाव से पहले अवैध शराब तस्करों पर शिकंजा कसा जा रहा है। थाना मांट पुलिस ने यमुना एक्सप्रेसवे पर चेकिंग के दौरान तस्करी कर लायी जा रही 270 पेटी अवैध पकड़ी है। माना जा रहा है कि शराब लोकसभा चुनाव के दौरान खपाने के लिए लाई जा रही थी।
क्या है मामला

थाना मांट पुलिस ने यमुना एक्सप्रसे वे पर चेकिंग के दौरान तस्करी के लिए ले जायी जा रही 270 पेटी अवैध गैर प्रान्तीय शराब व एक आयशर ट्रक नम्बर एचआर 46 ई 6481 को बरामद कर एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया है।
निरीक्षक प्रदीप कुमार थाना मांट ने बताया कि मंगलवार को रात के करीब तीन बजे यमुना एक्सप्रेस वे पर मांट टोल प्लाजा के पास नोएडा से आगरा की तरफ जा रहे आयशर ट्रक को रोका जिसमें तस्करी कर 270 पेटी शराब ले जायी जा रही थी। पुलिस ने ट्रक, ट्रक चालक ओर उसमें लदी शराब को कब्जे में ले लिया। पुलिस के मुताबिक इस शराब की कीमत मार्केट में करीब 16 लाख रूपए है। मौके से सुभाषचंद पुत्र नामधारी निवासी वजीरपुर टिटाडा थाना सिमाडका जनपद पानीपत हरियाणा को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त ने पुलिस को बताया कि ट्रक मालिक ने हमें गाड़ी लोड कर एक होटल पर दी थी। ट्रक मालिक ही अलग-अलग लोंगों से यह काम कराता है। हरियाणा से कम दामों पर शराब खरीद कर अधिक दमों पर बेचा जाता है।

ट्रेंडिंग वीडियो