निजामुद्दीन त्रिवेंद्रम सुपरफास्ट एक्सप्रेस में लूटपाट कर मां-बेटी को फेंकने वाले लुटेरे गिरफ्तार, गिरोह में मुख्य आरोपी की पत्नी भी शामिल

निजामुद्दीन त्रिवेंद्रम सुपरफास्ट एक्सप्रेस में लूटपाट कर मां-बेटी को फेंकने वाले लुटेरे गिरफ्तार, गिरोह में मुख्य आरोपी की पत्नी भी शामिल
up polce

suchita mishra | Publish: Aug, 08 2019 05:36:53 PM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

पकड़ी गई महिला मोबाइल का शौक रखती है। उसके शौक को पूरा करने के लिए उसका पति देता था चोरी की घटना को अंजाम।

मथुरा। तीन अगस्त को तड़के 3:40 बजे वृंदावन रोड स्टेशन पर निजामुद्दीन त्रिवेंद्रम सेंट्रल सुपरफास्ट एक्सप्रेस में लूटपाट के दौरान मां और बेटी को चलती ट्रेन से फेंककर जान से मारने वाले गिरोह के पांच सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए लोगों में एक महिला भी शामिल है। पुलिस के मुताबिक वो महिला मुख्य आरोपी की कथित पत्नी है। हालांकि घटना का मुख्य आरोपी अभी फरार है। पुलिस ने आरोपियों के पास से महिला का मोबाइल और लूटी गई नकदी और जेवरात बरामद किए हैं।

सभी आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई
केस का खुलासा करते हुए एसपी जीआरपी जोगेंद्र कुमार ने बताया पकड़े गए बदमाशों के नाम प्रदीप सिंधी, राजू गोस्वामी, सुखवीर उर्फ चौटाला और नंदकिशोर उर्फ संपाती हैं। वहीं एक महिला देविका को भी गिरफ्तार किया है जो कि मुख्य आरोपी पवन सैनी की कथित पत्नी है। पवन सैनी की अभी तलाश की जा रही है। एसपी जीआरपी जोगेंद्र कुमार के अनुसार पवन सैनी के पकड़े जाने के बाद कुछ अन्य लोगों के नाम भी सामने आ सकते हैं। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पकड़े गए सभी आरोपियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई होगी। सभी की हिस्ट्रीशीट खोली जाएगी। इनके गैंग को पंजीकृत किया जाएगा।

 

पत्नी के शौक पूरे करने के लिए मुख्य आरोपी करता था चोरी
महिला की भूमिका को लेकर एसपी जीआरपी ने बताया कि पवन सैनी की कथित पत्नी देविका को मोबाइल का शौक था। हर दिन उसे नए मोबाइल चाहिए। इसीलिए पवन सैनी इस तरह की चोरी की घटना को अंजाम दिया करता था। इस बार चोरी की घटना को अंजाम देते समय लूट की घटना हो गई और दो महिलाओं की ट्रेन से गिरकर मौत हो गई। महिलाएं गिरीं या उन्हें धक्का मारा गया, इसको लेकर जांच चल रही है। सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई होगी। किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

मां बेटी की मौत को लेकर ये बोले बदमाश
मां बेटी की मौत के मामले में पूछताछ के दौरान बदमाशों ने बताया कि वो महिला से बैग छीनकर भाग रहे थे। तभी महिला और उसकी बेटी ने पीछा किया। खुद की जान बचाने के चक्कर में उनकी महिला और उसकी बेटी से धक्कामुक्की हो गई। इसके कारण वे नीचे गिर गईं और उनकी मौत हो गई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned