पुलिस बता रही अंतरराज्यीय वाहन चोर, युवक बोला दुकान से उठा लाई है पुलिस

पुलिस बता रही अंतरराज्यीय वाहन चोर, युवक बोला दुकान से उठा लाई है पुलिस

Amit Sharma | Updated: 14 Jul 2019, 08:40:46 PM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

-दूसरा युवक बोला मेरी बाइक थाने में खड़ी है, चोरी की कहां से आई
-पांच अभियुक्तों को पुलिस ने किया चोरी के वाहनों के साथ गिरफ्तार

मथुरा। पुलिस ने पांच युवकों को वाहन चोरी में पकड़ा है। पुलिस के मुताबिक ये अंतरराज्यीय वाहन चोर गैंग के सदस्य है। इनसे चोरी की कई बाइक भी बरामद हुई हैं। एसपी सिटी आशोक मीणा की प्रेसवार्ता में उस समय पुलिस के लिए बेहद कठिन हालात पैदा हो गये जब पुलिस की कहानी के विपरीत पकड़े गये युवकों ने मीडिया के सामने दूसरा ही सच उगला। इसके बाद पुलिस अधिकारी बचाव करते नजर आये। पुलिस ने हुकुम पुत्र नवल सिंह, ग्राम पेलखू बरसाना, चंद्रपाल पुत्र मेघश्याम निवासी हाथिया थाना बरसाना, मनीराम पुत्र शिवचरन निवासी भदाल थाना वृंदावन, जितेन्द्र पुत्र भूदर नंदगांव तथा अशोक पुत्र भगवानदास राल को गोवर्धन रोड नाले के पास से गिरफ्तार दिखाया है।

यह भी पढ़ें- मुड़िया मेला पर घरों में कैद हो जाते हैं ग्रामीण

इनके कब्जे से छह चोरी की बाइक भी बरामद दिखाई हैं। गिरफ्तार अभियुक्तों में एक ने बताया कि उसने मोटरसाइकिल खरीदी थी। उसके पास उसकी आरसी भी है, मोटरसाइकिल पर लोन था इसलिए जिससे खरीद थी उसने नाम नहीं की। वह लोन जमा करने के बाद मोटरसाइकिल नाम करने की कह रहा था, इस पर उसने चोरी का इल्जाम लगा दिया। वहीं दूसरे अभियुक्त ने कहाकि जिस मोटरसाइकिल से मैं थाने आया वह मेरी है, मेरे नाम पर है वह मोटरसाइकिल थाने में खड़ी है। तीसरे अभियुक्त ने पुलिस अधिकारियों के सामने बताया कि उसे गांव में दुकान से पुलिस उठा कर लाई है। ग्रामीण इस बात के गवाह हैं। पकड़े गये युवक ने यही भी बताया कि पुलिस ने तीन लोगों को पकड़ा था। उसके दो साथियों को पुलिस ने लेनदेन कर छोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें- Exclusive मुफ्त बिजली कनेक्शन लेने का एक बार फिर मिल सकता है ‘सौभाग्य’

मामले में घिरता देख एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने कहाकि हर अपराधी फंसने के बाद खुद को निर्दोश बताता है। इस मामले में भी यही हो रहा है। पुलिस ने कार्रवाई ठीक की है, पुलिस का यह सराहनीय और साहसिक कार्य है।

इनपुट- सुनील शर्मा

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned