घने कोहरे के चलते यमुना एक्सप्रेस-वे पर भिडे वाहन.एक की मौत, नौ घायल

- थाना बलदेव क्षेत्र में हादसा
- यमुना एक्सप्रेस वे पर हुआ हादसा
- घने कोहरे की बजह से हुआ थाना बलदेव क्षेत्र में हादसा
- हादसे में एक युवक की मौत , नौ लोग हुए घायल

By: arun rawat

Updated: 14 Jan 2021, 12:24 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क


मथुरा. थाना बलदेव क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते कई वाहन आपस में टकरा गए। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौक़े पर ही मौत हो गयी जबकि दर्जन के करीब घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भेजा वही मृतक को पोस्टमार्टम के लिए।

 

गुरुवार तड़के थाना बलदेव क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे की माइल स्टोन संख्या 135 पर हादसा हो गया। नोएडा से आगरा की तरफ अमरूद लेकर जा रही मैक्स पिकअप कोहरे की धुंध में डिवाइडर से टकरा जाने से सड़क पर पलट गई। जिससे गाड़ी में भरे अमरूद भी सड़क पर बिखर गए। वही पीछे आ रही तीन स्लीपर बस एक-दूसरे से टकराती चली गईं। जिससे उनमें सवार एक की मौत हो गई और आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। धुंध में वाहनों के टकराने पर बसों में सवार लोगों में चीख-पुकार मच गयी। हादसे की सूचना पर पहुँची पीआरवी और टोल चौकी एवं बलदेव पुलिस के अलावा एक्सप्रेस वे कर्मी मौके पर पहुंच गए। घायलों को एंबुलेंस के जरिये उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया। सड़क पर आड़े-तिरछे खड़े क्षतिग्रस्त वाहनों को क्रेन की मदद से हटवा कर आवागमन सुचारू कराया गया।

 

वही यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी बलदेव जसवीर सिंह ने बताया कि एक्सप्रेसवे पर हादसे में राजस्थान के बाधवपुर जिले के रहने बाले राजेश की मौत हो गयी है। उन्होंने बताया कि करीब नौ लोग घायल हुए है। हादसे की बजह धुंध है।

By - Nirmal Rajpoot

arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned