script

पुलिस का खून भी नहीं बचा पाया सर्राफ की जान

locationमथुराPublished: Jan 25, 2020 04:34:04 pm

व्यापारी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस जल्द ही घटना का खुलासा करने की बात कह रही है।

पुलिस का खून भी नहीं बचा पाया सर्राफ की जान

पुलिस का खून भी नहीं बचा पाया सर्राफ की जान

मथुरा। विगत दिनों थाना राया क्षेत्र में सर्राफ को गोली मारकर बदमाश सोना और चांदी के आभूषण लूकर फरार हो गए थे। वहीं व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे उपचार के लिए अस्पताल लाया गया। आज व्यापारी ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस जल्द ही घटना का खुलासा करने की बात कह रही है।
यह भी पढ़ें

जंगली सुअऱ के हमले से किसान की दर्दनाक मौत

ये था मामला

21 जनवरी को सर्राफ मनोज निवासी राया दुकान बंद कर अपने घर वापस लौट रहा था तभी बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने उन्हें गोली मारकर उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश 7 किलो चांदी और 500 ग्राम सोने के आभूषणों को लेकर मौका ए वारदात से फरार हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी मनोज को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था चौथे दिन स्थिति अचानक बिगड़ी और इलाज के दौरान मनोज की दर्दनाक मौत हो गई। मनोज की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया और रो-रो कर परिजनों का बुरा हाल हो गया है।
यह भी पढ़ें

बीएसए कार्यालय में हुए विद्यालयों की मान्यता के ‘खेल’ में दमकल विभाग भी उलझा

जल्द मामले का खुलासा

वहीं मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि सर्राफ की मृत्यु हो गई है। टीम गठित कर जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा। वहीं पुलिसकर्मियों के द्वारा भी उन्हें ब्लड दिया गया था और तकरीबन रात्रि 12 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।

ट्रेंडिंग वीडियो