script

मथुरा: बारिश ने खोली नगर निगम की पोल, शहर बना तालाब

locationमथुराPublished: Aug 29, 2018 07:47:44 pm

बुधवार दोपहर को हुई तेज बारिश ने एक तरह तो लोगों को गर्मी से राहत दी है वहीं दूसरी तरफ नगर निगम की बारिश ने पोल खोलकर रख दी है।

Water logging

मथुरा: बारिश ने खोली नगर निगम की पोल, शहर बना तालाब

मथुरा। मथुरा में हुई तेज बारिश ने लोगों को गर्मी से राहत दी, वहीं नगर निगम की पोल खोलकर रह दी है। पूरे शहर पानी पानी हो गया है। लोगों को आने जाने में भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
यह भी पढ़ें

सपा सांसद ने किया एक ऐसे ट्रस्ट का उद्घाटन, जिसके बाद मजदूर वर्ग को मिलेगा सबसे अधिक लाभ, देखें वीडियो

Water logging
यह भी पढ़ें

एससी एसटी एक्ट पर वैश्य समाज की सरकार को ललकार, सरकार एक्ट हटाए या खुद हट जाए


बारिश में यही हाल होता है

बुधवार दोपहर को हुई तेज बारिश ने एक तरह तो लोगों को गर्मी से राहत दी है वहीं दूसरी तरफ नगर निगम की बारिश ने पोल खोलकर रख दी है। शहर में भूतेश्वर, नए बस स्टैंड, मटिया गेट, होली गेट, चौक बाजार, भैंस भगोरा, बीएसए कॉलेज पर बारिश का पानी भर गया। बारिश का पानी भर जाने के कारण यहां से निकलने वाले लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कॉलेज से वापस आ रहे गौरव नाम के छात्र ने बताया कि चारों तरफ पानी भरा हुआ है और निकलने का कोई कोई रास्ता नहीं है। बड़ी समस्या हो रही है जब भी बारिश होती है इसी तरह पानी भर जाता है।
यह भी पढ़ें

इस सिविल जज ने बच्चों को किया खेल के प्रति जागरूक, मेजर ध्यानचन्द्र का पढ़ा इतिहास

water logging
यह भी पढ़ें

जन्माष्टमी विशेष: यहां इकब़ाल के लिए इबादत है मुरलीधर की पोशाक तैयार करना

सफाई तो करायी गयी केवल खानापूर्ति के लिए

ललित अग्रवाल नाम के दुकानदार ने बताया कि भूतेश्वर का बुरा हाल है। जब भी बारिश होती है पुल के नीचे पानी भर जाता है और ट्रैफिक भी लग जाता है। नगर निगम के द्वारा सफाई तो करायी गयी केवल खाना पूर्ति के लिए हर बार यही मंजर देखने को मिलता है।

ट्रेंडिंग वीडियो