प्रेमी के साथ रहने के लिए पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, जानिए हकीकत

प्रेमी के साथ रहने के लिए पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, जानिए हकीकत

Amit Sharma | Publish: Feb, 15 2018 05:15:11 PM (IST) Mathura, Uttar Pradesh, India

विवाहिता अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। प्रेमी के साथ मिलकर खौफनाक साजिश रच डाली।

मथुरा। थाना मगोर्रा क्षेत्र में दो फरवरी को एक्सीडेंट में हुई युवक की मौत की मिस्ट्री को पुलिस ने सुलझा लिया है। एक्सीडेंट करने वाली गाड़ी के मालिक से की गई पूछताछ में जब हकीकत सामने आई तो पुलिस के भी होश उड़ गए। दसअसल पत्नी ने ही अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ षणयंत्र के तहत अपने पति की हत्या कराई थी और घटना को एक्सीडेंट का रुप दे दिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी एवं उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

ये है मामला

पुलिस लाइन स्थित सभागार में बृहस्पतिवार को घटना का खुलासा करते हुए एसपी देहात आदित्य शुक्ला ने बताया कि दो फरवरी को थाना मगोर्रा क्षेत्र में रेलवे कर्मचारी संजीव की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई थी। शुरुआती जांच में पुलिस इसे हादसा मान रही थी लेकिन बाद में एक्सीडेंट करने वाली गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें कुछ शराब की बोतलें और एक तेल से भरी बोतल मिली जिसके बाद पुलिस को मामले में संदेह हुआ। शक के आधार पर पुलिस ने कार मालिक शैलेन्द्र को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की। पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी, उसके प्रेमी एवं उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है।

हत्या को हादसे का रूप देने की कोशिश

पहले तो शैलेन्द्र पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन पुलिस द्वारा कड़ाई से पूछताछ करने पर वह टूट गया और सारी हकीकत उगल दी। उसने पुलिस को बताया कि अपने दोस्त पुष्पेन्द्र के कहने पर उसने गाड़ी से एक्सीडेंट कर संजीव की हत्या की थी। शैलेंद्र ने पुलिस को बताया कि पुष्पेन्द्र और मृतक संजीव की पत्नी मुनेश के बीच सम्बन्घ थे। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पुष्पेन्द्र और शैलेन्द्र ने हत्या को हादसे का रुप देने के लिए कार से एक्सीडेंट किया था।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned