scriptआत्महत्या करने जा रही महिला ने अपने पति के बारे में बताई ऐसी बात कि पुलिस वाले भी हंसने लगे, देखें वीडियो | wife tried to suicide because husband did not used to take on visit | Patrika News

आत्महत्या करने जा रही महिला ने अपने पति के बारे में बताई ऐसी बात कि पुलिस वाले भी हंसने लगे, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: Apr 06, 2019 12:40:52 pm

Submitted by:

suchita mishra

आत्महत्या करने जा रही महिला को जीआरपी ने पकड़ा।

wife

wife

मथुरा। पति के व्यवहार से तंग आकर एक महिला रेलवे स्टेशन पर आत्महत्या करने के लिए पहुंच गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आत्महत्या का प्रयास कर रही महिला को बचा लिया। उसे उसके पति के सुपुर्द कर दिया।
ये है मामला
महिला के आत्महत्या के प्रयास की सूचना पर रेलवे स्टेशन प्रशासन में हड़कम्प मच गया। घटना की सूचना पर दौड़ी जीआरपी (राजकीय रेलवे पुलिस) ने आत्महत्या का प्रयास कर रही महिला को सुरक्षित बचा लिया। मामले की जानकारी देते हुए जीआरपी प्रभारी शिव कुमार ने बताया कि सूचना मिली थी कि मीना त्रिपाठी नाम की महिला प्लेटफॉर्म नम्बर सात पर खड़ी है और घर से भागकर आयी है। सूचना पर महिला को पकड़ लिया और पूछताछ कर थाने ले आये। इसी बीच महिला का पति उसे ढूंढता हुआ स्टेशन आ पहुंचा।
आत्महत्या का कारण जानकर हंसने लगे पुलिसकर्मी
वहीं पीड़िता मीना का कहना है उसका पति उसे मानसिक तौर पर प्रताड़ित करता है, इसलिए उसने ये कदम उठाया। महिला ने बताया कि उसके पति उसे कहीं भी घुमाने के लिए नहीं ले जाते। सभी जगह अकेले जाते हैं। इस बात को सुनकर पुलिस वाले हंसने लगे। महिला ने यह भी कहा कि घर में आए दिन बच्चों के सामने आकर झगड़ा करते हैे। मैं थक गई थी और परेशान हो गई थी। इन सभी चीजों से मैंने सोचा कि मैं घर से भागकर आत्महत्या कर लूं, लेकिन मुझे बचा लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो