प्रेमिका का खुलासा: रात को शक्तिवर्धक दवा की ज्यादा डोज लेने से हुई चैंपियन रेसलर की मौत

Highlights
- एशियाई चैंपियनशिप के रजत पदक विजेता हाथरस के रेसलर कुंवरपाल सिंह की मौत मामला

- प्रेमिका से मिलने वृंदावन आए थे रेसलर कुंवरपाल सिंह

- पुलिस आरोपी प्रेमिका को किया गिरफ्तार

By: lokesh verma

Published: 11 Nov 2020, 05:09 PM IST

मथुरा. कभी एशियाई चैंपियनशिप में रजत पदक जीतने वाले हाथरस के रेसलर कुंवरपाल सिंह की मौत शक्तिवर्धक दवा की अत्यधिक डोज लेने से हुई है। यह खुलासा एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने विसरा रिपोर्ट आने के बाद किया है। उन्होंने बताया कि रेसलर कुंवरपाल बेटे के साथ 30 अक्टूबर को ससुराल राया के गांव नुनेरा गए थे। उनका बेटा तो उसी दिन लौट गया, लेकिन कुंवरपाल वृंदावन की घोड़ा वाली बगीची में रात्रि प्रवास के लिए चले गए थे। अगली सुबह उन्हें अपने गुरु भाई महावीर से मिलने के लिए बरसाना के रहेड़ा गांव जाना था। लेकिन, कुंवरपाल वहां नहीं पहुंचे और उससे पहले ही उनका शव बाइपास लिंक रोड पर शराब के ठेके के सामने पड़ा मिला।

यह भी पढ़ें- Health Tips: अगर आप भी चाहते हैं अच्छी सेहत तो जरूर याद रखें ये 5 बातें

एसपी सिटी ने बताया कि मामले की जांच के दौरान पता चला कि उनके वृंदावन की घोड़ा वाली बगीची की रहने वाली एक महिला से 20 वर्ष से प्रेम संबंध थे। इसलिए वह उसी दिन प्रेमिका से मिलने वृंदावन आए थे। पुलिस ने जब प्रेमिका से सख्ताई से पूछताछ की तो उसने बताया कि उस रात कुंवरपाल ने शक्तिवर्धक दवा की ज्यादा डोज खा ली थी।

महिला ने बताया कि रात में ही जब कुंवरपाल की हालत बिगड़ गई तो वह बगीची में रहने वाले एक बाबा के साथ उन्हें वृन्दावन के सरकारी अस्पताल लेकर गई थी। जहां से उन्हें एक निजी अस्पताल रेफर कर दिया गया था। वहां पहुंचते ही डॉक्टर ने कुंवरपाल को मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद वह कुंवरपाल के शव को बाइपास लिंक रोड पर शराब के ठेके के सामने फेंक आई। फिलहाल महिला पुलिस गिरफ्त में है।

यह भी पढ़ें- मुरादाबाद : कब्र से निकला ऑनर किलिंग का भूत तो पुलिस ने मृतका के भाई को किया गिरफ्तार

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned