Yamuna Expressway पर सत्संगियों से भरी बस डिवाइडर में घुसी, दस यात्री घायल

Yamuna Expressway पर सत्संगियों से भरी बस डिवाइडर में घुसी, दस यात्री घायल
Yamuna Expressway पर सत्संगियों से भरी बस डिवाइडर में घुसी, दस यात्री घायल

Amit Sharma | Updated: 16 Sep 2019, 05:55:05 PM (IST) Mathura, Mathura, Uttar Pradesh, India

यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसे की सूचना पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उन सभी का इलाज चल रहा है।

मथुरा। यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Expressway) पर आगरा (Agra) से नोएडा (Noida) की तरफ जा रही बस अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा घुसी। डिवाइडर में घुसने के कारण बस में सवार सत्संगियों में चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में दस लोग लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उन सभी का इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें- मथुरा में व्यापारी की हत्या के बाद आक्रोश, सड़क पर शव रखकर लगाया जाम

यह भी पढ़ें- देवर को जब पता चला कि उसके अलावा अन्य युवकों से भी हैं भाभी के अवैध संबंध तो उठाया ये खौफनाक कदम

ये है मामला

सोमवार को आगरा से नोएडा की तरफ सत्संगियों को लेकर एक बस दिल्ली (Delhi) के लिए रवाना हुई। जैसे ही यह बस बलदेव थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे (yamuna expressway) की माइलस्टोन संख्या 125 पर पहुंची अचानक अनियंत्रित होकर डिवाइडर में जा घुसी। टक्कर इतनी तेज थी कि बस का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। बस में सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई। इस हादसे में 10 यात्री घायल हो गए। यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस और यमुना एक्सप्रेसवे की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद बस को क्रेन की मदद से हटाया। वहीं सभी घायलों को पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा जहां उन सभी का इलाज चल रहा है। गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई और एक बड़ा हादसा होने से टल गया।

यह भी पढ़ें- ग्राइन्डर एप पर दोस्ती, मुलाकात और अपहरण, किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है जुर्म की ये दास्तां

एक की हालत गंभीर

घटना की जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण आदित्य कुमार ने बताया कि यह बस बबीना से नई दिल्ली जा रही थी और इसमें एक ही परिवार के और कुछ आसपास के क्षेत्रों के लोग भरे हुए थे जो कि सत्संग में जा रहे थे। इस हादसे में 10 लोग घायल हुए हैं जिन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है वहीं एक व्यक्ति की हालत ज्यादा गंभीर है जिसे निजी अस्पताल के लिए रेफर किया गया है।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned