यमुना एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा,इनोवा सवार सात लोगो की मौक़े पर मौत

- थाना नौहझील के क्षेत्र के बाजना के समीप माइलस्टोन 68 पर आगरा से नोएडा की तरफ जा रहे डीजल टैंकर ने इनोवा कार को मारी टक्कर

- कार सवार 7 लोगों की मौके पर हुई मौत

- नोएडा से आगरा की तरफ़ जा रहे थे कार सवार

- यमुना एक्सप्रेसवे पर घटना से प्रशासन में मचा हड़कंप

- सूचना पर पहुँची पुलिस ने मृतकों को भेजा पोस्टमार्टम

- पुलिस घटना की जानकारी में जुटी

By: arun rawat

Published: 24 Feb 2021, 11:25 AM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

मथुरा. यमुना एक्सप्रेस-वे पर हादसे कम होने का नाम नही ले रहे हैं। आए दिन कोई ना कोई हादसा यमुना एक्सप्रेस वे पर आपको देखने को मिल जाएगा। वही बीती रात यमुना एक्सप्रेस वे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


मंगलवार की बीती रात क़रीब 11 बजे यमुना एक्सप्रेस वे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया। मामला यमुना एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 68 का है। बताया गया है कि हरियाणा के जींद के रहने बाले मनोज,45 वर्ष,बबिता 40 वर्ष,अभय 18 वर्ष ,हेमंत 16 वर्ष ,अनु 11 वर्ष ,हिमाद्री ,के साथ चालक राकेश 39 बर्षीय कार में सवार होकर आगरा की तरफ़ जा रहे थे। जैसे ही ये लोग यमुना एक्सप्रेस-वे के बाजना कट के समीप आगरा से नोएडा की ओर आ रहे एक तेल से भरा टैंकर अचानक अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़ते हुए आगरा की ओर से आ रही इनोवा कार में टक्कर मार दी।टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। टैंकर पलटने से उसमे भरा हुआ सारा तेल निकलकर एक्सप्रेस-वे की नालियों में बहता रहा। गनीमत ये रही कि कोई चिंगारी नही उठी वरना हादसा और भयानक हो सकता था। हादसे में इनोवा कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार सभी सातों लोगो की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। भीषण हादसे की सूचना मिलते ही नौहझील इंस्पेक्टर पुलिस फोर्स के साथ घटना स्थल पर दौड़ पड़े। भारी मशक्कत के बाद कटर से गाड़ी को काटकर टैंकर के नीचे से निकालकर सभी लोगो के शवों को एम्बुलेंस से मोर्चरी पहुंचा।

एसएसपी डॉ ग्रोवर ने जानकारी देते हुए कहा कि यमुना एक्सप्रेसवे की माइल स्टोन संख्या -68 पर हुए भीषण हादसे में सात लोगो की दर्दनाक मौत हो गयी है। मरने बाले हरियाणा जींद के रहने बाले है। हादसा किस बजह से हुआ जाँच की जा रही है।

Report - Nirmal Rajpoot

arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned