यमुना एक्सप्रेस-वे पर लूट की घटनाओं को देते थे अंजाम, पुलिस मुठभेड़ में गिरफ़्तार

- यमुना एक्सप्रेस-वे पर बदमाशों से मुठभेड़
- चेकिंग के दौरान पुलिस की बदमाशों से हुई मुठभेड़
- थाना नौहझील क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेसवे पर हुई मुठभेड़
- मुठभेड़ में पुलिस कर्मी हुआ घायल

By: arun rawat

Published: 18 Feb 2021, 07:04 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क मथुरा. एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) पर लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ (Police encounter) के बाद अरेस्ट कर लिया है। इस मुठभेड़ में बदमाशों (Badmashon) के द्वारा को गई फायरिंग (Firing) में एक गोली एसओ नौहझील के दाहिने घुटने के नीचे रगड़ती हुई निकल गई जिससे वे घायल हो गए हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने पीछा कर तीनों बदमाशों (Badmashon) को पकड़ (Arrest) लिया।

जानकारी के मुताबिक एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) और उसके आसपास लूट की घटनाओं (Robbery incidents) को अंजाम देने वाले बदमाशों के बारे में पुलिस को सूचना मिली। सूचना के आधार पर बुधवार देर शाम थाना नौहझील (Thana Nauhjheel) पुलिस ने बाजना कट पुलिस चौकी के निकट चेकिंग (Checking) शुरू कर दी। इसी दौरान एक बाइक पर 3 युवक आगरा से नोयडा की तरफ आते दिखाई देने पर पुलिस ने तीनों को रुकने का इशारा किया लेकिन बाइक सवार बदमाशों ने पुलिस टीम (Police Team) पर फायरिंग (Firing) कर दी एयर भागने का प्रयास किया, लेकिन कुछ ही दूरी पर जाकर हड़बड़ाहट में बदमाशों को बाइक फिसल गई (Bike Slipped) और तीनों सड़क पर गिर गए। सड़क पर गिरे बदमाशों को पकड़ने के लिए जैसे ही पुलिस टीम आगे बढ़ी कि बदमाशों ने खड़े होकर दोबारा तमंचे से फायर कर दिए जिसमें गोली प्रभारी निरीक्षण नौहझील के दाहिने घुटने के नीचे रगड़ती हुई निकल गई। इसके बाद पुलिस ने घेराबन्दी (The Siege) कर तीनों बदमाशों को अरेस्ट कर लिया। पुलिस पूछताछ में तीनों ने अपने नाम फिरंगी उर्फ जितेन्द्र, रामजीत निवासीगण संग्रामपुर थाना खैर जनपद अलीगढ और अमित जाट निवासी गढी सामन्ता थाना नौहझील जनपद मथुरा बताए।

पुलिस (Police) ने तीनों की तलाशी लेने पर इनके पास से 3 तमंचे, कारतूस और 5 हजार को नकदी बरामद की है। पुलिस पूछताछ में तीनों बदमाशों (Badmashon) ने बताया कि एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) पर बाइक (Bike) सवार दो लोगों को ओवरटेक कर रोक तमंचे के बल पर लूटपाट कर एक्सप्रेस पर आगरा की ओर भागे थे और लूट की रकम को आपस में बांट लिया था। तीनों ने जनपद अलीगढ़ और मथुरा में लूट की अन्य वारदातों को अंजाम देने की बात भी स्वीकार की है।

Report - Nirmal Rajpoot

Show More
arun rawat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned