scriptVIDEO सेल्फी लेने के चक्कर में डूबा युवक, मौत | Young man drowned in Yamuna while taking selfie | Patrika News

VIDEO सेल्फी लेने के चक्कर में डूबा युवक, मौत

locationमथुराPublished: Jun 22, 2019 09:25:04 pm

युवक यमुना में गहरे पानी में जाने के कारण डूब गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

yamuna River

VIDEO सेल्फी लेने के चक्कर में डूबा युवक, मौत

मथुरा। यमुना में नहाते वक्त सेल्फी लेना एक युवक को लिए भारी पड़ गया। सेल्फी लेते वक्त युवक यमुना में गहरे पानी में जाने के कारण डूब गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
ये है मामला

बता दें कि छत्तीसगढ़ के भिलाई के रहने वाले हितेश पुत्र प्रदीप उम्र करीब 23 वर्ष मथुरा बस द्वारा यात्रा पर आए हुए थे। शनिवार को थाना महावन क्षेत्र के ब्रह्मांड घाट पर यमुना में नहाते वक्त वह बच्चों को कंधा पर बैठाकर सेल्फी लेने लग गए और सेल्फी लेने के चक्कर में उनका पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया। गहरे पानी में जाने के कारण हितेश डूब गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी होते देख आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में युवक को यमुना से बाहर निकाला गया। वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से मृतक युवक को यमुना जल से बाहर निकाला और पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सेल्फी लेते वक्त डूबा

मृतक हितेश के साथ आए अमर पटेल नाम के व्यक्ति ने बताया कि यह लोग यमुना में नहा रहे थे और सेल्फी ले रहे थे सेल्फी लेते वक्त गड्ढे में इनका पर चला गया और यह डूब गए। जहां यह लोग नहा रहे थे वहां भीड़ बहुत थी और हम लोग समझ नहीं पाए कि आखिर हुआ क्या है। दो बच्चे भी डूब रहे थे, उनको सकुशल निकाल लिया गया लेकिन हितेश की डूबने के कारण मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो