scriptyoung man fell in love after seeing a woman beauty on internet he saw her face and left | इंटरनेट पर खूबसूरती देख कर बैठा इश्क, रात में भागे, सुबह चेहरा देखा तो उतर गया प्यार का जुनून | Patrika News

इंटरनेट पर खूबसूरती देख कर बैठा इश्क, रात में भागे, सुबह चेहरा देखा तो उतर गया प्यार का जुनून

locationमथुराPublished: Dec 11, 2023 06:53:00 pm

Submitted by:

Prateek Pandey

एक युवक की इंटरनेट के माध्यम से एक युवती से दोस्ती हो गई। दोस्ती प्यार में बदली तो दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खा लीं और घर से भागने का फैसला किया।

sureer.jpg
एल दूसरे अलग दुनिया बसाने का सपना पूरा करने लिए युवती अपने प्रेमी के साथ घर से भाग निकली। रास्ते में युवक ने युवती का चेहरा देखा तो प्यार का जुनून उतर गया। युवक ने प्रेमिका को उसके घर भिजवाने के लिए पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

दरअसल हाथरस के थाना सादाबाद क्षेत्र की एक युवती ने चेहरा बदल कर इंटरनेट मीडिया के एक प्लेटफार्म पर अकाउंट बनाया है। इसी अकाउंट से बातचीत के दौरान पटेल नगर दिल्ली निवासी एक युवक से उसकी दोस्ती हो गई। इन दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई।
रास्ता भटकते हुए पहुंचे मांट
प्यार के जुनून ऐसा था कि युवती प्रेमी के साथ घर से भागने को तैयार हो गई। शनिवार को प्रेमी दिल्ली से सादाबाद पहुंच गया। मौका पाकर युवती भी घर से भाग कर प्रेमी के पास चली आई। रात में दोनों रास्ता भटकते हुए मांट के पास पहुंच गए। तब तक सुबह हो चुकी थी।
चेहरा देखा तो उतरा प्यार का जुनून
प्रेमी ने जब प्रेमिका का चेहरा देखा तो भौचक्का रह गया। एक ही पल में उसका प्यार का जुनून उतर गया। उसने कहा कि इंटरनेट मीडिया पर जो फोटो लगा है, उससे युवती का चेहरा बिल्कुल ही अलग है। इसी के चलते रविवार दोपहर प्रेमी युवक कोतवाली सुरीर जा पहुंचा। युवक ने पुलिस को बताया कि युवती उसके साथ भाग कर आई है। यह सुनकर पुलिस भी हैरान हो गई।

पूछताछ में युवती ने अपने साथ युवक द्वारा किसी तरह का गलत काम न करने की बात बताई। सुरीर पुलिस की सूचना पर सादाबाद थाने के उपनिरीक्षक महेश कुमार दोनों को अपने साथ ले गए। दोनों को थाना सादाबाद पुलिस के सुपुर्द कर दिया है। - प्रभारी निरीक्षक प्रमेंद्र कुमार

ट्रेंडिंग वीडियो