scriptMathura Crime हत्या कर लाश को बुर्जी में जलाकर सबूत मिटाने की कोशिश, देखें वीडियो | Young man Murder and Attempt to eradicate evidence by burn dead body | Patrika News

Mathura Crime हत्या कर लाश को बुर्जी में जलाकर सबूत मिटाने की कोशिश, देखें वीडियो

locationमथुराPublished: Jul 23, 2019 05:27:58 pm

मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी मथुरा शलभ माथुर ने बताया कि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह मृतक कौन है, कहां का रहने वाला है?

mathura Crime

Mathura Crime हत्या कर लाश को बुर्जी में जलाकर सबूत मिटाने की कोशिश, देखें वीडियो

मथुरा। भूसे के ढेर में जले हुए अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। वारदात की जानकारी स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस को दी गई, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।

यह भी पढ़ें

Yamuna Expressway Accident तेज रफ्तार कार का फटा टायर, पांच लोग घायल

यह भी पढ़ें

Etah Crime दबंगों ने घर में घुसकर कर की फायरिंग, एक की मौत, गांव में तनाव के चलते फोर्स तैनात


सबूत नष्ट करने के लिए युवक को जलाया गया?

मंगलवार को भूसे के ढेर में अचानक लगी आग को देख ग्रामीणों ने दमकल को कॉल किया। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने भूसे के ढेर में लगी आग पर काबू पाया। वहीं भूसे के ढेर में से जले हुए अज्ञात युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। जिसने भी युवक की लाश के बारे में सुना वह अपने आप को रोक नहीं पाया और घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़ा। देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्रित हो गए। कारब गांव के प्रधान पति सतपाल सिंह ने बताया कि गांव के कालीचरण ने मुझे फोन किया कि बुर्जी में आग लग गई है, इसकी सूचना हम लोगों ने दमकल और थाना महावन को दी। आग की जांच करने के लिए तहसील महावन से कानूनगो आए उस जगह को कुरेदा तो हाथ दिखाई दिया। जब भूसा हटाया तो अदंर युवक का शव दिखाई दिया। उसकी गर्दन को गमछे से बांध कर हत्या की गई थी।
यह भी पढ़ें

Illegal Weapon बनाने का कारखाना देख हैरत में पड़ गई UP Police

जल्द होगा हत्या का खुलासा

वहीं मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी मथुरा शलभ माथुर ने बताया कि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह मृतक कौन है, कहां का रहने वाला है? टीम बनाकर काम में लगा दी गई हैं जल्दी हत्या का खुलासा किया जाएगा। देखने से ऐसा लग रहा है कि इसे हत्या कर यहां लाकर जलाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो