scriptरेलवे ट्रैक के पास गंभीर अवस्था में मिला युवक, सिर पर चोटों के निशान | Youth found in critical condition near railway track, head injuries | Patrika News

रेलवे ट्रैक के पास गंभीर अवस्था में मिला युवक, सिर पर चोटों के निशान

locationमथुराPublished: Nov 12, 2019 02:08:09 pm

Submitted by:

suchita mishra

हालत गंभीर होने की वजह से युवक को आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।

रेलवे ट्रैक के पास गंभीर अवस्था ​में मिला युवक

रेलवे ट्रैक के पास गंभीर अवस्था ​में मिला युवक

मथुरा। थाना सदर बाजार क्षेत्र में 30 वर्षीय युवक गंभीर अवस्था में पडा मिला। युवक के सिर पर चोटों के निशान बने हुए हैं। घटना की सूचना पर पहुंची जीआरपी पुलिस ने घायल युवक को एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। हालत गंभीर होने की वजह से उसे आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है।
यह भी पढ़ें

Ayodhya Verdict: सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट प्रसारित करने पर दो के खिलाफ मामला दर्ज

ये है मामला
मामले की जानकारी देते हुए मथुरा छावनी के आरपीएफ थाना प्रभारी चेतराम मीणा ने बताया कि सुबह के समय वे राउंड पर थे, तभी उन्होंने इस युवक को घायल अवस्था में देखकर उन्होंने स्टेशन मास्टर को सूचित किया। इसके बाद जीआरपी उसे लेकर अस्पताल पहुंची, जहां से गंभीर हालत में उसे आगरा रेफर कर दिया गया। युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है और न ही वो अभी युवक यह बताने की स्थिति में है। उन्होंने कहा कि सिर पर चोटों के निशान हैं। आशंका है कि युवक को हत्या के प्रयास से यहां फेंका गया है। मामले में जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो