scriptरात को किराए पर लिया कमरा सुबह मिली लाश | Youth's body found in hotel room | Patrika News

रात को किराए पर लिया कमरा सुबह मिली लाश

locationमथुराPublished: Jun 21, 2019 09:44:05 pm

एसपी देहात आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि विदिशा के रहने वाले एक युवक का शव पंखे से लटका मिला है। प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है क्योंकि शव के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

Dead Body

रात को किराए पर लिया कमरा सुबह मिली लाश

मथुरा। गोवर्धन परिक्रमा लगाने आए 30 वर्षीय युवक का शव गेस्ट हाउस के कमरे में फाँसी के फंदे पर लटका मिला। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को पंखे से नीचे उतार कर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।
यह भी पढ़ें

अवैध कॉलोनियों पर चला प्रशासन का बाहुबली

ये है मामला

बता दें कि मध्य प्रदेश के विदिशा निवासी रूपेश उम्र करीब 30 वर्ष गुरुवार को रात गोवर्धन पहुँचा। यहाँ पहुँचने के बाद उसने राधा कुंड तिराहे स्थित एकता सेवा सदन में कमरा नंबर 220 में ठहरा। शुक्रवार को रूपेश का शव कमरा नंबर 220 में पंखे से लटका मिला। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस और फॉरेंसिक की टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और पंखे से लटके शव को नीचे उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक रुपेश के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है।
यह भी पढ़ें

शादी के घर में छाया मातम, जानिए वजह

कल रात को लिया था कमरा

वहीं एकता सेवा सदन के मैनेजर ने बताया कि रूपेश कल रात 9:30 बजे यह आया है और एंट्री करके कमरे की चाबी लेकर कमरे में चला गया। सुबह जब लड़कों को कमरों की साफ सफाई के लिए भेजा तो शव पंखे से लटका मिला।
यह भी पढ़ें

25 हजार का इनामी नरेन्द्र मुठभेड़ में गिरफ्तार, पैर में लगी गोली

ये बोले एसपी देहात

वहीं मामले की जानकारी देते हुए एसपी देहात आदित्य कुमार शुक्ला ने कहा कि विदिशा के रहने वाले एक युवक का शव पंखे से लटका मिला है। प्रथम दृष्टया हत्या का मामला लग रहा है क्योंकि शव के पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मुकदमा पंजीकृत कर जाँच की जा रही है। जाँच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, जो भी दोशी होंगे उनके ऊपर कठोर कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो