scriptकलक्ट्रेट के सामने सिरफिरे ने गाड़ी में लगाई आग, कई राउंड की फायरिंग | Youth set fire to car and firing Video Goes Viral | Patrika News

कलक्ट्रेट के सामने सिरफिरे ने गाड़ी में लगाई आग, कई राउंड की फायरिंग

locationमथुराPublished: Sep 25, 2019 07:55:44 pm

करीब डेढ़ घंटे तक चले इस ड्रामे के बाद एसएसपी की अगुवाई में किसी तरह इस युवक को पुलिस ने पकड़ा और अब उससे पूछताछ की जा रही है।

Firing

,

मथुरा। थाना सदर बाजार क्षेत्र में सिविल लाइन पुलिस चौकी के सामने बुधवार की शाम एक शख्स के हाईवोल्टेज ड्रामे ने पुलिस-प्रशासन के हाथ-पांव फुला दिए। शख्स ने बीच रोड पर अपनी गाड़ी को आग लगा दी और एक हाथ में पिस्टल और दूसरे में कुछ कागजात पकड़े हुए रोड पर फिल्मी अंदाज में फायरिंग करने लगा। करीब डेढ़ घंटे तक चले इस ड्रामे के बाद एसएसपी की अगुवाई में किसी तरह इस युवक को पुलिस ने पकड़ा और अब उससे पूछताछ की जा रही है। पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।
यह भी पढ़ें
2

50 करोड़ से स्मार्ट होगा मथुरा-वृन्दावन

ये है मामला

जानकरी के मुताबिक बुधवार शाम करीब साढ़े 3 बजे के आसपास सिविल लाइंस क्षेत्र में कोर्ट के गेट के समीप ही एक कार आकर रुकी जिसमें से एक युवक, एक महिला और दो बच्चे उतरे। जब तक लोग कुछ समझ पाते कि महिला बच्चों को लेकर सड़क पर बैठ गई और युवक ने एक हाथ में कुछ कागजात लेकर दूसरे हाथ में पिस्टल पकड़ ली और हवाई फायर कर दिया। कचहरी पर पुलिस चौकी के सामने युवक की इस हरकत को देख मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। जब तक कि कोई कुछ समझ पाता युवक ने अपनी गाड़ी में ही आग लगा दी। गाड़ी से आग की लपटें उठते देख मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड को बुलाया गया लेकिन दमकल की गाड़ी के वहां पहुंचने पर युवक ने पिस्टल दिखाकर उसे भी रोक दिया। लोगों ने महिला से बात करने का प्रयास किया लेकिन उसके हाथ में भी तमंचा लगा था और दोनों ही खुद को खत्म करने की धमकी दे रहे थे। इस हाईवोल्टेज ड्रामे ने पुलिस के हाथ-पांव फुला दिए। काफी देर तक चले इस हंगामे के बाद एसएसपी की अगुवाई में पुलिस ने किसी तरह युवक को अपने कब्जे में लिया और महिला को भी उठाया। अभी पुलिस पकड़े गए शख्स से पूछताछ करने में जुटी है कि आखिर उसे क्या परेशानी है और उसके ऐसा क्यों किया।
यह भी पढ़ें

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्मशताब्दी समारोह में पहुंची उत्तराखंड की राज्यपाल बेबीरानी मौर्य

मामले की जांच की जा रही है

एसएसपी शलभ माथुर का कहना है कि अभी केवल यह पता चला है कि युवक रिफाइनरी थाना क्षेत्र का रहने वाला है। एसएसपी ने बताया कि उसने ऐसा क्यों किया और जो हथियार उनके पास से मिले हैं वे लाइसेंसी हैं या अवैध हैं पूरे मामले की जांच की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो