scriptपरिजनों ने किया शादी से इंकार, पेड़ पर फंदा बनाकर लटक गए प्रेमी—प्रेमिका | Youths found in Mathura hanging on tree | Patrika News

परिजनों ने किया शादी से इंकार, पेड़ पर फंदा बनाकर लटक गए प्रेमी—प्रेमिका

locationमथुराPublished: Nov 22, 2020 02:31:43 pm

Submitted by:

arun rawat

— थाना मांट क्षेत्र के के गांव पिपरौली का मामला, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजे, परिवार में मचा कोहराम।

suicide

suicide

मथुरा। कहते हैं प्रेम अंधा होता है। वह न तो जाति देखता है और न संबंध। एक ही परिवार के प्रेमी—प्रेमिका ने पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने दोनों की शादी कराने से इंकार कर दिया था जबकि मृतक शादी करना चाहते थे। युवक—युवती की हत्या को लेकर आॅनर किलिंग की भी संभावना व्यक्त की जा रही है।
मांट क्षेत्र का है मामला
मथुरा के थाना मांट क्षेत्र के पिपरौली निवासी एक युवक और युवती का शव रविवार सुबह गांव के बाहर पेड़ पर लटके मिले। सूचना पर परिजन और पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने दोनों शवों को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए। पुलिस के मुताबिक युवक और युवती एक ही गांव और परिवार के हैं। दोनों के बीच प्रेम संबंध थे। वह आपस में शादी करना चाहते थे लेकिन एक ही परिवार होने के कारण उनके माता—पिता शादी नहीं होने दे रहे थे। दोनों के शव पेड़ पर लटके मिले हैं। घटना को लेकर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद पता लग सकेगा कि दोनों ने आत्महत्या की है या फिर आॅनर किलिंग के तहत दोनों को मारकर लटकाया गया है। जांच पूरी होने पर ही कुछ कहा जा सकेगा। पुलिस पूछताछ कर रही है।
मौके पर जुटी भीड़
घटना की जानकारी होने पर आस—पास गांव के लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। युवक और युवती के शवों को देखकर हर कोई हैरान रह गया। मृतक के परिजनों का रो—रोकर बुरा हाल था। ग्रामीणों का कहना था कि दोनों के शव सुबह के समय गांव के बाहर पेड़ पर लटके देखे गए थे। उसके बाद पुलिस को सूचित किया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो