scriptजम्मू-कश्मीर से 370 हटाये जाने पर पूर्व सैनिकों ने तिरंगा फहरा कर मनाया जश्न, बांटी मिठाई | article 370 scrapped from jammu kashmir big celebration in mau | Patrika News

जम्मू-कश्मीर से 370 हटाये जाने पर पूर्व सैनिकों ने तिरंगा फहरा कर मनाया जश्न, बांटी मिठाई

locationमऊPublished: Aug 05, 2019 03:12:38 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

आम लोगों के साथ ही पूर्व सैनिकों ने भी सरकार के कदम की सराहना किया है

up news

जम्मू-कश्मीर से 370 हटाये जाने पर पूर्व सैनिकों ने तिरंगा फहरा कर मनाया जश्न, बांटी मिठाई

मऊ. जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाये जाने को जिले के लोगों ने मोदी सरकार का ऐतिहासिक फैसला बताते हुए खुशी का इजहार किया। लोगों ने कहा कि मोदी सरकार एक मजबूत इरादे के साथ ही देश को आगे ले जाने का काम कर रही है। सरकार के इस फैसले पर आम लोगों के साथ ही पूर्व सैनिकों ने भी सरकार के कदम की सराहना किया है।
नगर क्षेत्र के आजमगढ मोङ पर तिरंगा झंडा फहरा कर पूर्व सैनिकों ने भी भाजपा सरकार और अमित शाह को राष्ट्रहित में फैसला लेने की बात कहकर बधाईयां दी। साथ ही इस दौंरान पूर्व सैनिक जितेन्द्र पांडेय ने कहा कि जम्मू कश्मीर मामले पर सरकार ने जो कदम उठाया है वो बिल्कुल सही है। कहा कि आज हम लोगों को महसूस हो रहा है कश्मीर हमारा है जहां अब तिरंगा फहराया जा सकेगा। कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह ने सैनिकों का गौरव बढ़ाया है।
बतादें कि देश के गृहमंत्री अमित शाह ने राज्यसभा में जम्मू कश्मीर को लेकर सरकार का संकल्प पत्र पेश किया। जिसमें कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के प्रावधान था। अब इसके सभी खंड लागू नहीं होंगे। अमित शाह ने राज्यसभा में कश्मीर के पुनर्गठन का प्रस्ताव भी पेश किया। इसकी खबर जैसे ही मऊ जनपद वासियों को लगी खुशी की लहर दौङ पङी। साथ ही पूर्व सैनिकों के संगठनों ने मिठाईयां बांटकर जश्न मनाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो