script

आम तोड़ने की मासूम को मिली खौफनाक सजा, अप्राकृतिक दुष्कर्म के बाद प्राइवेट पार्ट पर डंडे से हमला

locationमऊPublished: May 31, 2018 04:00:56 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

बच्चे की हालत गंभीर है और उसे इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है।

Unnatural rape

अप्राकृतिक दुष्कर्म

मऊ. मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग से अप्राकृतिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि नाबालिग लड़के के प्राइवेट पार्ट पर डंडे से चोट पहुंचाया गया। बच्चे की हालत गंभीर है और उसे इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया गया है।
मिली जानकारी के अनुसार उक्त थाना क्षेत्र के एक गांव के में सात साल का मासूम बच्चा आम के बगीचे में पहुंच गया जिसको देखकर बगीचे की रखवाली कर रहा युवक पहले तो बच्चे के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म किया फिर उसके बाद मासूम बच्चे के प्राइवेट पार्ट में डन्डे से प्रहार कर दिया। किसी तरह मासूम बच्चा अपने घर पहुंचा और मां को पूरी बात बताई । बच्चे की हालत को देखकर पहले उसकी मां ने बच्चे को प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र मे भर्ती कराया, बाद में डॉक्टरों ने उसकी गम्भीर हालत को देखते हुए उसे वाराणसी रेफर कर दिया है । बच्चे की हालत अभी भी गम्भीर बनी हुयी है । स्थानीय कोतवाली में पुलिस ने आईपीसी की धारा 323, 504, पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया और आरोपी युवक को भी गिरफ्तार कर जेल भेजने में जुटी हुयी है।
यह भी पढ़ें

बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष ने बेटी बता कर साथ बुक किया रुम, करने लगा रेप

मासूम बच्चे की मां ने बताया कि उसके गांव के लिए रहने वाले युवक मिथुन सोनकर ने मेरे बेटे से पानी मांगा जिसको देने के लिए जब वह गया तो उसने लडके के साथ में गलत काम किया । वहीं इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले मे पुलिस ने 323, 504, पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । आम तोड़ने के विवाद को लेकर यह पूरा वाक्या सामने आया है । अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि मामले में जो भी दोषी है उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।
BY- VIJAY MISHRA

ट्रेंडिंग वीडियो