यूपी में ब्लॉक प्रमुख पर जानलेवा हमला, कुछ दिन पहले मोबाइल पर मिली थी धमकी

Akhilesh Kumar Tripathi

Publish: Sep, 13 2018 09:15:56 PM (IST)

Mau, Uttar Pradesh, India

मऊ. रतनपुरा ब्लॉक प्रमुख अजित कुमार धूसिया पर बुधवार को अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया । अज्ञात बदमाशों के हमले से ब्लॉक प्रमुख के सिर में चोट आई है । घटना के बाद हमलावर घटनास्थल से फरार हो गये। घायल ब्लॉक प्रमुख को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है । मामला हलधरपुर थाना क्षेत्र का है ।

मिली जानकारी के अनुसार ब्लॉक प्रमुख अपने समर्थकों के साथ मिल रहे थे, उसी दौरान उनके ऊपर हमला हुआ। घायल प्रमुख को उनके समर्थक आनन फानन में इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया । प्रमुख की तरफ से घटना की जानकारी स्थानीय थाने पर दे दिया गया है। मामले की तफ्तीश करने में पुलिस जुटी हुयी है ।

बदमाशों के हमले में घायल ब्लॉक प्रमुख ने बताया कि वह कुछ पहचान के लोगों से मिल रहे थे कि उसी समय कुछ लोग आये और पीछे से मेरे सिर पर हमला कर दिया। प्रधान के अनुसार हमला पीछे से हुआ था, जिसकी वजह से वह हमलावर को नहीं देख पाये। उन्होंने किसी के साथ दुश्मनी होने से इनकार किया है।

वहीं जिला चिकित्सालय के आपातकालीन वार्ड में ब्लॉक प्रमुख का इलाज कर रहे चिकित्सक अभिषेक तिवारी ने बताया कि रतनपुरा ब्लॉक के प्रमुख अजीत कुमार धूसिया के सिर में चोटें है और फिलहाल उनकी हालत सही है ।

वहीं ब्लॉक प्रमुख के समर्थक पिन्टू यादव ने कहा कुछ लोगों ने प्रमुख के मोबाइल पर धमकी दिया था, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी, लेकिन मामले में कोई कार्रवाई नही हुई ।

 

BY- Vijay Mishra

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned