अतुल कुमार अंजान ने कसा तंज, भाजपा सांसद और विधायक के बीच हुए जूता कांड को गिनीज बुक में दर्ज कराए बीजेपी

तकबीर नगर में बीजेपी सांसद और विधायक के बीच हुआ जूता कांड

By: sarveshwari Mishra

Updated: 10 Mar 2019, 10:15 AM IST

मऊ. यूपी के संतकबीरनगर में विधायक और सांसद के बीच हुए जूता कांड को लेकर सीपीआई के राष्ट्रीय महासचिव अतुल कुमार अन्जान ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा इस जूता कांड में जिस तरह से बीजेपी सांसद शरद कुमार त्रिपाठी ने बीजेपी के ही विधायक राकेश सिंह को नौ सेकेंड में सात जूता मारने का काम किया है उसे देखते हुए इस जूता कांड को गिनिज बुक ऑफ वर्ल्ड में दर्ज कराने की बीजेपी से मांग करते हैं।


दरअसल, सीपीआई के राष्ट्रीय महासचिव अतुल कुमार सिहं अन्जान यूपी के मऊ में एक नीजि होटल में प्रेस वार्ता कर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि जिस तरह से प्रदेश की राजनीति और बीजेपी में हो रहा है उसको देखते हुए मैं एक बात कहना चाहता हूं विशेषकर अभी जो संत कबीर नगर में देखने को मिला कि जिस तरह से बीजेपी अनुशासन का पाठ पढ़ाने का काम करती है लेकिन उसके अपने ही नेता और कार्यकर्ता और सपा सासंद विधाय़क खुद ही अनुशासनहीनता का काम कर रहे है।


अतुल अन्जान ने कहा कि जिस तरह से पिछले दिनों संतकबीर नगर जनपद में जिलाप्राशासन की विकास कार्यो की बैठक में शामिल सासंद ने विधायक को जूते से मारने का काम किया है उस पर मैं कहना चाहता हूं कि सासंद ने जिस तरह से 9 सेकेन्ड के अंदर सात जूते मारने काम किया है। इतने कम समय कोई भी इतने जूते नहीं मार सकता है। मैं तो कहना चाहता हूं कि इसको बीजेपी वाले गिनिज बुक ऑफ वर्ल्ड में दर्ज कराएं ।

Show More
sarveshwari Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned