scriptछात्रवृत्ति नहीं मिली तो डीएम ऑफिस जा धमके बीएड-बीटीसी के छात्र, उठाया ये कदम। | Bed BTC Students Protest at DM Office for Scholarship | Patrika News
मऊ

छात्रवृत्ति नहीं मिली तो डीएम ऑफिस जा धमके बीएड-बीटीसी के छात्र, उठाया ये कदम।

मऊ में कॉलेज प्रशासन और समाज कल्याण विभाग के टालमटोल के चलते गुस्से में आए छात्र।

मऊFeb 25, 2019 / 02:26 pm

रफतउद्दीन फरीद

 Protest

प्रदर्शन

मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जिले में डीएम कार्यालय पर बीएड और बीटीसी छात्रों ने छात्रवृत्ति न मिलने से नाराज होकर प्रदर्शन किया। उन्होंने मांग किया कि पिछली बार उन्हें छात्रवृत्ति मिली थी, लेकिन इस बार तकनीकी गड़बड़ी बताकर समाज कल्याण विभाग ओर कॉलेज प्रशासन उनकी छात्रवृत्ति नहीं भेज रहा। दावा किया कि उनकी ओर से जमा किये गए सारे डॉक्यूमेंट सही हैं। मांग की गयी कि बिना भेदभाव उन्हें छात्रवृत्ति योजना का लाभ दिया जाय।
 

शनिवार को जिले के तमाम बीएड और बीटीसी कॉलेज के तमाम छात्र-छात्राएं डीएम कार्यालय पहुंचे। वहां जमकर प्रदर्शन किया और कहा कि पिछली बार प्रथम सेमेस्टर में छात्रवृत्ति मिली थी, लेकिन इस बार इनरोलमेंट नंबर की गड़बड़ी बताकर छात्रवृत्ति रोक ली गयी है। समाज कल्याण विभाग कॉलेज प्रशासन से सम्पर्क करने को कहता है तो कॉलेज प्रशासन समाज कल्याण विभाग में शिकायत दर्ज कराने की बात करता है। सुनवाई दोनों ही जगह पर नहीं होती। मजबूरी में हमें प्रदर्शन करना पड़ रहा है। डीएम ने कहा कि बच्चों की छात्रवृत्ति के सम्बन्ध में समाज कल्याण विभाग से बात करेंगे।
By Vijay Mishra

Home / Mau / छात्रवृत्ति नहीं मिली तो डीएम ऑफिस जा धमके बीएड-बीटीसी के छात्र, उठाया ये कदम।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो