scriptमुस्लिम इलाके के मतदान केन्द्र में जबरन घुसे BJP सांसद, कहा बुर्के वाली मुस्लिम मतदाताओं को… | BJP Candidate Enter in Polling Booth in Muslim Majority Area | Patrika News

मुस्लिम इलाके के मतदान केन्द्र में जबरन घुसे BJP सांसद, कहा बुर्के वाली मुस्लिम मतदाताओं को…

locationमऊPublished: May 19, 2019 04:42:47 pm

जहां डाला जा रहा था वोट उस कमरे में भी धुसे।
मतदानकर्मियो को देने लगे दिशा निर्देश।

Mau Voting

मऊ वोटिंग

मऊ. भारतीय जनता पार्टी के सांसद व वर्तमान बीजेपी प्रत्याशी हरिनारायण राजभर मऊ में मतदान के दौरान जबरदस्ती मतदान केन्द्र में घुस गए। अंदर जाकर वह बुर्के वाली मुस्लिम महिलाओं को लेकर वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों और मतदान में जुटे लोगों को निर्देश देने लगे। हालांकि जब सीआरपीएफ ने कड़ाई दिखायी तो वह धीरे से वहां से निकल लिये।
 

घोसी के बीजेपी सांसद व वर्तमान प्रत्याशी हरिनारायण राजभर मतदान के दौरान मऊ की सदर विधानसभा क्षेत्र के डीएवी इंटर कॉलेज के मतदान केन्द्र में बूथ पर पहुंचे। जिस कमरे में वोटिंग हो रही थी उसमें दाखिल हो गए। वहां वो दबंगई दिखाते हुए मतदान कर्मियों को निर्देश देने लगे कि जो भी मुस्लिम महिला मतदाता बुर्खा पहनकर वोट देने आ रही हैं उनकी अच्छे से जांच-परख करने के बाद ही उन्हें वोट देने दिया जाय। प्रत्याशी को बूथ के अंदर देखते सुरक्षा में लगे आरएएफ के जवानों ने तत्काल उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया। इसेक बाद हरिनारायण राजभर दबे पांव वहां से चलते बने।
बताते चलें कि निर्वाचन आयोग के निर्देशों के मुताबिक मतदान केन्द्र की 200 मीटर की दूरी पर ही प्रत्याशी अपने पांच सहयोगियों के साथ रह सकते हैं। पर बीजेपी प्रत्याशी सांसद हरिनारायण राजभर ने नियम कानून को ठेंगा दिखाते हुए जबरदस्ती दिखायी। अब देखना यह होगा कि उन पर इसके लिये कोई कार्रवाई होती है या नहीं।
By Vijay Mishra

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो