scriptबाहुबली मुख्तार के गढ़ में हुई BJP की सबसे अहम बैठक, मंत्री व सांसद भी बुलाए गए | BJP Election Committee Meeting in Mau The Mukhtar ansari Strong Hold | Patrika News

बाहुबली मुख्तार के गढ़ में हुई BJP की सबसे अहम बैठक, मंत्री व सांसद भी बुलाए गए

locationमऊPublished: Nov 05, 2018 08:27:02 am

जिले के सभी नेता व कार्यकर्ता हुए शामिल, किये गए कई महत्वपूर्ण फैसले।

Mikhtar Ansari and Narendra Modi

मुख्तार अंसारी और नरेन्द्र मोदी

मऊ. यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी परिवार 2019 के लोकसभा चुनाव की जोर-शोर से तैयारी में जुटा है। बसपा से टिकट मिलने की उम्मीद भी काफी ज्यादा है। मऊ मुख्तार अंसारी का गढ़ कहा जाता है और यहां मुस्लिम वोट भी बहुत ही अधिक संख्या में हैं। 2014 में भले ही बीजेपी मोदी लहर पर सवार होकर यहां जीती थी। पर इस बार शायद ऐसा न हो, इस आशंका को खत्म करने के लिये बीजेपी अभी से मिशन 2019 में जुट गयी है। इसी को लेकर मऊ में बीजेपी की एक अहम बैठक हुई, जिसमें योगी सरकार के मंत्री अनिल राजभर और घोसी सांसद हरिनारायण राजभर ने भी हिस्सा लिया।
बैठक चुनाव संचालन समिति की थी। बीजेपी ने सभी विधायकों, सांसदों और मंत्रियों से पूरे प्रदेश में जिला स्तरीय बूथ कमेटी स्तर तक के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की बैठक करने का निर्देश जारी किया है। इसी क्रम में मऊ में बैठक हुई तो इस में प्रदश मंत्री जिला प्रभारी कामेश्वर सिंह व घोसी के पूर्व विधायक फागू चौहान भी शामिल हुए। स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री अनिल राजभर ने बताया कि प्रदेश के सभी जिलों में 29 नवंबर तक इस तरीके की बैठकों का आयोजन कर जिले के सभी जनप्रतिनिधि विधायक सांसद व जिला अध्यक्ष के साथ बूथ स्तर के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को इसमें शामिल किया जा रहा है।
By Vijay Mishra

ट्रेंडिंग वीडियो