scriptसम्मेलन के जरिये किसानों को साधने की कोशिश में भाजपा, बढ़ाएंगे गठबंधन की मुश्किल! | bjp kisan sammelan in azamgarh | Patrika News

सम्मेलन के जरिये किसानों को साधने की कोशिश में भाजपा, बढ़ाएंगे गठबंधन की मुश्किल!

locationमऊPublished: Mar 25, 2019 07:03:52 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

बैठक कर तय की गयी रणनीति

up news

सम्मेलन के जरिये किसानों को साधने की कोशिश में भाजपा, बढ़ाएंगे गठबंधन की मुश्किल!

आजमगढ़. भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की बैठक सोमवार को रोडवेज स्थित कार्यालय में जिलाध्यक्ष ठाकुर प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में हुई। इसमें 1 अप्रैल को गोपालपुर विधानसभा के कंधरापुर में होने वाले किसान सम्मेलन की तैयारियों पर चर्चा कर इसे ऐतिहासिक बनाने की रणनीति तय की गई।
ठाकुर प्रसाद सिंह ने कहा कि 1 अप्रैल को कंधरापुर में होने वाले किसान सम्मेलन को सफल बनाने के लिए सदर लोकसभा के अंतर्गत आने वाले पांचों विधानसभाओं सदर मुबारकपुर सगड़ी गोपालपुर व निजामाबाद में 28 से 30 मार्च तक बैठक की जाएगी। लोगों से संपर्क कर सम्मेलन को सफल बनाने के लिए अपील की जाएगी। श्री सिंह ने कहा कि आज भाजपा सरकार किसानों के हित के लिए कार्य कर रही है। किसान सम्मान निधि, किसानों की आए दुगना करने सहित तमाम योजनाएं चला कर किसान को आर्थिक रूप से मजबूत करने का काम केंद्र सरकार ने किया है। इसलिए आने वाले दिनों में हमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर दिल्ली की कुर्सी पर बैठाना है। इस मौके पर सदर लोस संयोजक व जिला उपाध्यक्ष रामपाल सिंह, जिला महामंत्री रामाशीष पटेल, रामेश्वर सिंह, जिलामंत्री अनिल सिंह, नवीन, ज्योति प्रकाश श्रीवास्तव आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो