दिव्यांगोंं के मदद का श्रेय लेने में बीजेपी सांसद व कार्यकर्ता भिड़े

BJP सांसद ने कार्यकर्ता को पार्टी से निकालने की दी धमकी, कहा करवा दूंगा FIR

मऊ. भारतीय जनता पार्टी स्वच्छ विचारों वाले व्यक्तियों की पार्टी मानी जाती हैं। लेकिन अब इस पार्टी में भी माफिया, भष्ट्राचारी और चार सौं बीसी, छलावा करने का व्यक्तित्व रखने वालों का भी बोलबाला हो गया हैं। मऊ जिले में रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा और घोसी लोकसभा के सांसद हरिनारायण राजभर के पोस्टर पर एक भाजपाई ने अपना पोस्टर चोरी और चार सौं बीसी कर के चिपका रहा था। लेकिन जैंसे ही इसकी भनक सांसद हरिनारायण राजभर को लगी तो वह आग बबूला हो गये। और जमकर बवाल करने लगे। और बीजेपी के युवा नेता श्रवण राय पर केस दर्ज कराने व पार्टी से निकलवाने की चेतावनी दी है। 

बता दें कि पूरा मामला जिले के दोहरीघाट में सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय भारत सरकार की एडिप योजना के अन्तर्गत सामाजिक अधिकारिता शिविर एवं नि:शुल्क सहायता उपकरण वितरण समारोह का आय़ोजन किया गया। जिसमें दिव्यागों को 650 ट्राई साइकिल से लेकर उनके उपयोग की वस्तुओं का वितरण किया जा रहा था। उपकरण और ट्राइ साइकिल पर केन्द्रीय रेल राज्य मंत्री मनोज सिन्हा और घोसी लोकसभा के सांसद हरिनरायण राजभर सहित योजना का पोस्टर लगा था। जिसकों चोरी-चोरी हटाकर बीजेपी के युवा नेता और कार्यक्रम के आयोजक श्रवण राय द्वारा अपना पोस्टर समस्त उपकरणों पर लगाये जा रहे थे। लेकिन जैंसे ही इसकी भनक सांसद को लगी तो सांसद हरिनरायण राजभर ने आयोजक और युवा भाजपा नेता को जमकर लताड़ा। फटकार लगाते हुए चोरी चार सौं बीसी करने वाले को जमकर भला बुरा कहा और वहां से गुस्सा होकर चल दिये। इस कृत पर केस दर्ज करवाकर जेल भेजने के साथ ही पार्टी से निकलवाने की चेतावनी भी दिया।



वाराणसी उत्तर प्रदेश
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned