बीजेपी सांसद ने किया मऊ रेलवे स्टेशन का औचक निरीक्षण, मिली कमियां तो दिया यह आदेश

 बीजेपी सांसद ने किया मऊ रेलवे स्टेशन का औचक निरीक्षण, मिली कमियां तो दिया यह आदेश
bjp mp harinarayan Rajbhar

सांसद की छापेमारी के दौरान 14 कर्मचारी रजिस्ट्रर में साइन कर गायब मिले

मऊ. घोसी से लोकसभा सांसद हरिनारायण राजभर ने शुक्रवार को मऊ रेलवे स्टेशन पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान कई अनियमितता सामने आई। सांसद की छापेमारी के दौरान 14 कर्मचारी रजिस्ट्रर में साइन कर गायब मिले, जिनका एक दिन का वेतन काटने का आदेश दिया गया।



लगातार कई दिनों से रेलवे विभाग की लापरवाही प्रकाश में आ रही थी। जिस कारण यात्री को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। सांसद बात को संज्ञान में लेते हुए रेलवे स्टेशन पर निरीक्षण करने पहुंच गये। सांसद हरिनारायण राजभर ने जीआरपी, आरपीएफ सहित रेलवे के समस्त विभागों का जायजा लिया।


यह भी पढ़ें: योगी को हाईकोर्ट से तगड़ा झटका, हत्याओं का हवाला देकर गोरखपुर दंगों पर मांगी रिपोर्ट


सांसद ने जब उपस्थिती रजिस्टर का जायजा लिया तो 14 कर्मचारी रजिस्ट्रर में साइन कर अपने निजी काम में संलिप्त पाया। जिसके बाद सांसद ने रेलवे प्रशासन को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा है और एक दिन का वेतन काटने का आदेश जारी किया हैं।


खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned