बोले बसपा नेता, डा. भीमराव अंबेडकर ने किया था धारा 370 का विरोध, इसलिए मोदी सरकार के बिल का मायावती ने किया समर्थन

आज हम उनके अनुयायी होने के कारण इसे हटाने के लिए केन्द्र सरकार का समर्थन कर रहे हैं। ये कहना है बसपा के नेताओं का

By: Ashish Shukla

Updated: 08 Aug 2019, 07:24 PM IST

मऊ. जब संविधान बन रहा था उस समय धारा 370 को बाबा साहब अम्बेडकर ने अपनी कलम से संविधान में नही जोङा था। बल्कि पंडित जवाहर लाल नेहरु और तमिलनाडू के आलिगर ने जोङा गया था। डा. भीमराव अम्बेडकर ने धारा 370 का उस समय भी विरोध कर रहे आज हम उनके अनुयायी होने के कारण इस हटाने के लिए केन्द्र सरकार का समर्थन कर रहे हैं। ये कहना है बसपा के नेताओं का।

जी हां दरअसल ये बातें जिले के नगर पालिका कम्युनिटी हाल में बहुजन समाज पार्टी द्वारा आयोजित आजमगढ मंडल के मासिक स्तरीय कार्यकर्ता बैठक के दौरान हुई। मुख्य अतिथी पूर्व सांसद और वाराणसी जोन के मुख्य इंचार्ज घनश्याम चन्द्र खरवार ने कहा कि हम बाबा साहब के सपने को पूरा करने के लिए हर वो काम कर रहे हैं जो उनके लिए अधूरा रह गया था।

बैठक को संबोधित करते हुए कहा देश और प्रदेश में भाईचारा बिगङा है बहुजन समाज पार्टी के लोग उसे बनाने के लिए निकले हैं। इसी के तहत पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से वार्ता किया जा रहा है। वहीं बसपा के नेता ने घोसी लोकसभा सीट से सांसद अतुल राय के मुद्दे पर कहा कि उन्हे भाजपा की सरकरा फर्जी तरीके से फंसा रही है। लेकिन इसका जबाब जनता अपने वोट से दिया है और आगे भी देती रहेगी।

Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned