script

बसपा नेता पर जानलेवा हमले के बाद फूटा कार्यकर्ताओं का गुस्सा, एकजुट होकर किया…

locationमऊPublished: Aug 23, 2019 09:00:01 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

कहा कि अगर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी नहीं की जाती है तो अंजाम बुरा होगा

bsp leader attack

कहा कि अगर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी नहीं की जाती है तो अंजाम बुरा होगा

मऊ. बसपा चेयरमैन पर जानलेवा हमले के बाद आखिरकार कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा। शुक्रवार को आरोपियो की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सैकड़ों की तादात में जुटे लोगों ने नगर कोतवाली पहुंचकर थाने का घेराव कर दिया। बसपा के लोगों ने कहा कि अगर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी नहीं की जाती है तो अंजाम बुरा होगा।
नगर पालिका के सभासद सहित चेयरमैन के समर्थकों ने भारी तादात में जुटकर पहले को जमकर नारेबाजी किया। कहा कि मनबढ़ लोगों को रोक पाने में सरकार पूरी तरह से फेल है किसी भी अपराधी के भीतर सरकार का डर नहीं है। बसपा के लोगों ने ताजिया कमेटी के अध्यक्ष मकसूद और उसके साथियों को गिरफ्तार करने की मांग किया। साथ ही आरोप लगाया कि पुलिस आरोपियों से मिली हुई है। इसलिए मामलें में कार्यवाही नही की जा रही हैं। फिलहाल पुलिस जल्द ही गिरफ्तारी करने का आश्वासन दे कर मामलें को शान्त कराया है। सात ही समझा बुझा कर कोतवाली घेराव का मामला खत्म कराया।
बतादें कि गुरूवार की रात को बसपा नेता व नगर पालिका चेयरमैन तैय्यब पालिकी पर जानलेवा हमला कर दिया था। इनके साथ ही कुछ अन्य लोगों को काफी चोटें आईं थीं। बसपा के वरिष्ठ नेता तैय्यब पालकी अपने घर को जा रहे थे कि तभी नगर कोतवाली क्षेत्र के चौक बाजार के पास ताजिया कमेटी के अध्यक्ष मकसूद अहमद ने अपने 10 समर्थकों संग घेर लिया। हाथ मे डन्डा, तमंचा, चाकू आदि हथियार से लैस लोगों ने चेयरमैन के उपर हमला कर दिया। चेयरमैन अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे और हथियार से लैस लोग उनको पीटते रहे। इस दौंरान चेयरमैन के समर्थकों को भी गंभीर चोटे आयी। बाजार समेते काफी तादात में जुटे लोगों ने प्रशासन को सख्त चेतावनी दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो