scriptधर्म विशेष पर टिप्पणी करने वाले के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा | case filed against young man on religious issue | Patrika News

धर्म विशेष पर टिप्पणी करने वाले के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

locationमऊPublished: Jun 24, 2019 09:58:53 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है

up news

दोहरीघाट थाना इलाके के रहने वाले एक युवक को धर्म विशेष पर टिप्पणी करना भारी पड़ गया। आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। हालांकि अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।

मऊ. दोहरीघाट थाना इलाके के रहने वाले एक युवक को धर्म विशेष पर टिप्पणी करना भारी पड़ गया। आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है। हालांकि अभी तक उसकी गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।
दोहरीघाट थाना इलाके का रहने वाला सुनील नाम का युवक रविवार को इस्लाम धर्म और पैगम्बर साहब को लेकर फेसबुक पर आपत्तिजनकर टिप्पणी कर दिया। इसे धर्म संबन्धित धर्म के लोगों ने विरोध जताना शुरू कर दिया। सोमवार को भारी तादात में जुटे लोगों ने एसपी कार्य़ालय पहुंचकर अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव से मुलाकात किया। आरोपी को गिरफ्तार करने की मागं करने लगे।
लोगों ने कहा कि धर्म के नाम पर सुनील माहौल खराब करने की कोशिश कर रहा है। उसके खिलाफ जल्द कार्रवाई की जानी चाहिए। अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद दोहरीघाट थाने में आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो