नो एंट्री में ट्रक घुसने पर जमकर हुआ तोड़फोड़, बवाल

By: sarveshwari Mishra

Published: 23 May 2018, 02:04 PM IST

Mau, Uttar Pradesh, India

UP Police

1/2

यूपी पुलिस

मऊ. यूपी के मऊ जिला के अतिसंवेदनशील संस्कृत पाठशाला क्षेत्र में नो इंट्री में ट्रक घुसने को लेकर तोड़फोड़ और पथराव हो गया। डीसीएम ट्रक को लोगों ने पत्थर मारकर तोड़ डाला। वहीं भीड़ में शामिल उपद्रवियों ने ट्रक ड्राइवर का पीट-पीटकर अधमरा बना दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। मऊ में सीओ सिटी समेत भारी संख्या में पुलिस वहां तैनात हो गई।

 


बतादें कि मऊ के कुछ इलाकों में 9 बजे तक नो एंट्री होती है। इस समय रमजान की वजह से इसका समय बढ़ाकर सुबह 7 से रात 11 बजे तक कर दिया गया है। मंगलवार को आजमगढ़ की ओर से आ रहा एक डीसीएम गलती से इस नो एंट्री में घुस गया। जिससे लोगों का गुस्सा भड़क उठा। जिससे एक व्यक्ति को धक्का लग गया। उसके बाद मौके पर सैकड़ों भीड़ इकट्ठा हो गई और तोड़फोड़ मचा दी।


मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि ट्रक का स्टेयरिंग जाम हो गया था जिसकी वजह से ट्रक कंट्रोल नहीं हुआ और वह नो एंट्री में घुस गया हालांकि ट्रक की रफ्तार तेज थी। जिसकी वजह से लोग घायल हुए हैं जिनका इलाज किया जा है। ट्रक ड्राइवर को भी चोटें आई है उसका भी इलाज कराया जा रहा है। हालांकि ट्रक को नो एंट्री में घुसने के सवाल पर अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि यह जांच का विषय है इनकी जांच की जाएगी ।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned