scriptविधानसभा उपचुनाव के ठीक पहले आज घोसी में सीएम योगी, देंगे करोड़ों की सौगात | CM Yogi Adityanath Visit Ghosi Before UP Vidhan Sabha By Election | Patrika News

विधानसभा उपचुनाव के ठीक पहले आज घोसी में सीएम योगी, देंगे करोड़ों की सौगात

locationमऊPublished: Sep 16, 2019 08:57:16 am

फागू चौहान के इस्तीफे के बाद खाली हुई है घोसी विधानसभा सीट।

Yogi Adityanath

योगी आदित्यनाथ

मऊ. विधानसभा उपचुनाव के ठीक पहले सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मऊ के दौरे पर पहुंच रहे हैं। घोसी की चीनी मिल परिसर में एक जनसभा करने के साथ ही वह जिले को तकरीबन पौने दो अरब रुपये की योजनाओं की सौगात देंगे। मुख्यमंत्री के इस दौरे को उपचुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है। घोसी सीट बीजेपी के पास थी। यहां से विधायक फागू चौहान को बिहार का राज्यपाल बनाया गया है। उनके इस्तीफे के बाद सीट खाली हुई है। 2017 में इस सीट पर फागू चौहान 8 हजार से भी कम वोटों से जीते थे।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ घोसी चीनी मिल परिसर में जो जनसभा करेंगे उससे वो यहां के वोटरों को लुभाने की कोशिश करेंगे। इसके लिये वह 15 विभागों के 51 करोड़ 2 लाख 92 हजार रुपये की लागत से बनकर तैयार होने वाली 74 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे। इसके अलावाएक अरब 14 करोड़ 24 लाख 41 हजार रुपये की लागत से बनकर तैयार सात विभागों की परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। मुख्यमंत्री इस दौरान प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 20 लाभार्थियों को चाभी भी देंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो