scriptयूपी के इस शहर में सोमवार को सीएम योगी का कार्यक्रम, कई परियोजनाओं की देंगे सौगात | Cm yogi adityanath will visit Mau on Monday | Patrika News

यूपी के इस शहर में सोमवार को सीएम योगी का कार्यक्रम, कई परियोजनाओं की देंगे सौगात

locationमऊPublished: Sep 15, 2019 08:21:41 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन के आला अधिकारी लगे हुए हैं।

मऊ. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को मऊ का दौरा करेंगे। घोसी चीनी मिल के मैदान पर आयोजित कार्यक्रम में सीएम कई कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे, साथ ही साथ योजनाओं का लाभ पाने वाले लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी वितरित करेंगे।
मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन के आला अधिकारी लगे हुए है। इसी को लेकर रविवार की शाम को घोसी चीनी मिल के मैदान पर सभी तैयारियां का जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने जायजा लिया। सुरक्षा में लगाये गये सभी पुलिसकर्मियों और पीएससी के जवानों ने अभ्यास भी किया। सीएम दोपहर तीन बजे के बाद घोसी पहुंच सकते हैं।
पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि मुख्यमंत्री के आगमन के लेकर सारी तैयारियों पर नजर रखी जा रही है। वहीं जिलाधिकारी ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि सीएम बाराबंकी जिले के बाद जनपद में आयेगे। यहां पर कई परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेगे। इसके साथ ही तमाम योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी वितरित करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो