scriptCrime News: तीन शातिर गिरफ्तार, पुलिस लम्बे समय से कर रही थी तलाश | Crime | Patrika News
मऊ

Crime News: तीन शातिर गिरफ्तार, पुलिस लम्बे समय से कर रही थी तलाश

मुहम्मदाबाद गोहना पुलिस, एसओजी और सर्विलांस टीम की संयुक्त टीम ने बुधवार को मुठभेड़ के दौरान तीन अन्तर्जनपदीय शातिरों को गिरफ्तार किया।

मऊJun 12, 2024 / 05:19 pm

Abhishek Singh

मऊ के मुहम्मदाबाद गोहना पुलिस, एसओजी और सर्विलांस टीम की संयुक्त टीम ने बुधवार को मुठभेड़ के दौरान तीन अन्तर्जनपदीय शातिरों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने तीनों के कब्जे से तमंचा, कारतूस के साथ देशी शराब बरामद किया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीनों का चालान किया।
बुधवार को पुलिस लाइन सभागार में महेश सिंह अत्री ने बताया कि तीनों पर जनपद के साथ आजमगढ़ और गाजीपुर में भी अनेक मुकदमा दर्ज है। पुलिस इनकी तलाशी पिछले कई दिनों से कर रही थी।
बताया कि मुहम्मदाबाद गोहना धर्मेन्द्र कुमार सिंह हमराहियों के साथ चेकिंग कर रहे थे, तभी मुखबिर की सूचना पर तीन दिन पूर्व देशी शराब के ठेके व जन सेवा केंद्र में चोरी करने वाले पिकअप से चिरैयाकोट की तरफ से आ रहे थे।
पुलिस टीम ने चिरैयाकोट मुहममदाबाद गोहना मार्ग पर आकर भैसहां मोड़ के पास पिकअप को रोका, लेकिन रोड सकरा होने के कारण पिकअप को नहीं मोड़ पाया। इसी बीच पुलिस टीम ने पिकअप को घेर लिया। तीनों को गिरफ्तार कर थाने लेकर आई।
गिरफ्तार अभियुक्त में प्यारेलाल प्रजापति पुत्र लालचन्द निवासी मीरपुर थाना बहरियाबाद जनपद गाजीपुर, अभिषेक कुमार पुत्र बेचन राम निवासी हड़ौरा थाना तरवां जनपद आजमगढ, राकेश पुत्र हरिश्चन्द राम निवासी मीरपुर थाना बहरियाबाद जनपद गाजीपुर शामिल हैं।
तीनों के पास तीन तमंचा 315 बोर, तीन कारतूस 315 बोर, तीन खोखा कारतूस 315 बोर, 16 पेटी देशी शराब, दो बैट्री, एक लैपटाप, दो डीवीआर, एक पंखा, घटना में प्रयुक्त बिना नंबर की पिकअप वाहन, दो मोटर साइकिल, दो लोहे की राड, 2000 रुपया नगद बरामद किया गया।

Hindi News/ Mau / Crime News: तीन शातिर गिरफ्तार, पुलिस लम्बे समय से कर रही थी तलाश

ट्रेंडिंग वीडियो