script

हौसला बुलंद बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक के बेटे को मारी गोली, 18 लाख की लूट को दिया अंजाम

locationमऊPublished: Apr 08, 2019 12:36:34 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दोहरीघाट थानाध्यक्ष ने तुरंत बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम को सक्रिय कर दिया

Petrol Pump Land Lord Son

Petrol Pump Land Lord Son

मऊ. यूपी के मऊ के दोहरीघाट थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह लगभग साढ़े नौ बजे बदमाशों ने पेट्रोल पम्प मालिक के बेटे उमेश को गोली मारकर उनसे 18 लाख रुपयों से भरा बैग छीन लिए। बदमाश गाड़ी लेकर आजमगढ़ की तरफ फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर मौके पर आस पास के लोग इकट्ठा हो गए। लोगों को आते देख बदमाशों ने मौके पर ही कट्टा फेंककर भाग गए। ग्रामीणों ने घायल को दोहरीघाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां उमेश की हालत गम्भीर बताते हुए चिकित्सकों ने उन्हें आजमगढ़ के लिए रेफर कर दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस दोहरीघाट थानाध्यक्ष ने तुरंत बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीम को सक्रिय कर दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस जल्द ही बदमाशों को पकड़ कर इस घटना का पर्दाफाश करेगी।
बता दें कि पेट्रोल पम्प मालिक 18 लाख रूपयों से भरा बैग लेकर बैंक में पैसे जमा करने जा रहा था। जानकारी के अनुसार गुप्ता पेट्रोल पम्प के मालिक के लड़के उमेश गुप्ता रोज की भांति सोमवार को यूनियन बैंक में पैसा जमा करने जा रहे थे। वह दोहरीघाट कस्बा स्थित पुलिस बूथ चौराहे के पास पहुचे ही थे कि मऊ की तरफ से स्कार्पियो गाड़ी से आए बदमाशों ने उमेश गुप्ता के पेट मे गोली मार दी। गोली लगते ही वह जमीन पर गिर कर तड़पने लगा। इतने में एक बदमाश ने रुपये से भरा बैग उनसे छीनकर तुरंत गाड़ी में बैठ गया और बदमाश गाड़ी लेकर आजमगढ़ की तरफ फरार हो गए।
लूट की घटना को अंजाम देने में कुल कितने बदमाश थे इसका पता नहीं चल पाया है। इसके लिए पुलिस जांच में जुटी है। हालांकि पुलिस ने घटना के खुलासे के लिए चौराहे पर स्थित इंडियन मेगा मार्ट के कैमरा नम्बर 16 के सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला लेकिन कैमरे के रेंज की घटना स्थल तक न होने की वजह से पुलिस को कोई कामयाबी नहीं मिली है। उनका कहना है कि पुलिस जल्द ही बदमाशों को पकड़कर इस घटना का पर्दाफाश करेगी।
BY- Vijay Mishra

ट्रेंडिंग वीडियो