script25 हजार का इनामी बदमाश शमसुद्दीन दो साथियों के साथ पकड़ा गया | Criminal Shamsuddin arrested with two friends in Up mau | Patrika News

25 हजार का इनामी बदमाश शमसुद्दीन दो साथियों के साथ पकड़ा गया

locationमऊPublished: Feb 13, 2020 06:15:03 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

तीन तमंचा, चार कारतूस, एक चोरी की बाइक और लूट का 15 हजार रुपये बरामद

Criminal Shamsuddin arrested

25 हजार का इनामी बदमाश शमसुद्दीन गिरफ्तार

मऊ. यूपी के मऊ जिले के सरायलखंशी थाने के सलाहाबाद परदहा रोड से 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश अपने दो साथियों के साथ पुलिस के हत्थे चढ गया। उसके पास से तीन तमंचा, चार कारतूस, एक चोरी की बाइक और लूट का 15 हजार रुपये बरामद हुआ।
बता दें कि सरायलखंशी थाने में गुरुवार दोपहर में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक एस के श्रीवास्तव ने बताया कि सलाहाबाद मोड़ के पास बुधवार की शाम वाहन चेकिंग पुलिस टीम द्वारा किया जा रहा था, उसी वक्त एक बाइक पर सवार हो कर तीन संदिग्ध पुलिस को आते हुए दिखे। जिसके बाद वह पुलिस टीम को देखकर भागने लगे। पुलिस ने घेरा बंदी कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। जिसमें दक्षिणटोला थाने के तकिया मुहल्ला निवासी 25 हजार रुपये का इनामियां शमसुद्दीन उर्फ हीरो गिरफ्तार हुआ। उसके साथ लकच्छीपुरा मुहल्ला निवासी रामप्रवेश और घोड़ा दलाल की बारी मुहल्ला निवासी राहुल कुमार उसका साथी भी गिरफ्तार हुआ। इसके पास से तीन तमंचा, 04 कारतूस और चोरी की मोटरसाइकिल बरामद हुआ, इसके साथ ही 20 जनवरी को सिकटिया पुल पर ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक के साथ हुई लूट का 15140 रुपये भी बरामद हुआ। इनामी बदमाश शमसुद्दीन पर 25 हजार रुपये का ईनाम भी घोषित है, साथ ही वह पूर्व में भी विभिन्न अपराधों में और गैंगेस्टर एक्ट के तहत जेल जा चुका है। अभी हाल ही में जमानत पर छूटकर आया था। फिलहाल इन सभी को चालान न्यायालय कर जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो