scriptसीआरपीएफ जवान सत्येन्द्र गोस्वामी की सड़क हादसे में मौत | CRPF jawan Satyendra Goswami dies in road accident | Patrika News

सीआरपीएफ जवान सत्येन्द्र गोस्वामी की सड़क हादसे में मौत

locationमऊPublished: Dec 14, 2018 10:40:28 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

घटना के बाद परिवार में मचा कोहराम

up news

सीआरपीएफ जवान सत्येन्द्र गोस्वामी की सड़क हादसे में मौत

मऊ. जिले के मधुबन थाना क्षेत्र के कटघरा शंकर गांव निवासी सीआरपीएफ जवान सत्येन्द्र गोस्वामी की सङक हादसे में मौंत हो गयी है। सत्येन्द्र बाजार जा घर की तरफ लौट रहे थे कि तेज रफ्तार रोडवेज बस ने पीछे से टक्कर मार दी। घायल अवस्था में सत्येन्द्र का जिला अस्पताल ईलादज के भेजा गया जहां उनकी मौत हो गई। जवान की मौत से पूरे गाव मे जहाँ सन्नाटा पसरा हुआ है।
जानकारी के अनुसार मृतक सीआरपीएफ का जवान सत्येन्द्र गोस्वामी जम्मू कश्मीर में तैनात थे । एक महीने की छुट्टी के लिए वह घर आया थे। सत्येन्द्र गोस्वामी 2004 में सीआरपीएफ में भर्ती हुए थे वर्तामान में इनकी पोस्टिंग जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में थी । सत्येन्द्र अपने माता पिता की इकलौती संन्तान थे । जवान की दो बेटियाँ और एक बेटा है । बेटे शुभम की उम्र 8 वर्ष है । जबकि बड़ी बेटी खुशी की उम्र 14 वर्ष और एक छोटी बेटी पाँच वर्ष की है । हादसे के बारे में जानकारी देते हुए एसपी सुरेन्द्र बहादुर ने बताया कि सड़क दुर्घटना मामले संबंधित थाने में केस दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो