scriptपुलिस मुठभेड़ में डी-9 गैंग का इनामी बदमाश लालजी यादव कार्बाइन के साथ गिरफ्तार | d-9 gang member arrested in mau with weapon at police encounter | Patrika News

पुलिस मुठभेड़ में डी-9 गैंग का इनामी बदमाश लालजी यादव कार्बाइन के साथ गिरफ्तार

locationमऊPublished: Sep 27, 2017 09:42:04 am

मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश फरार होने में कामयाब रहे, पुलिस अधीक्षक ने कहा जल्द करेेंगे गिरफ्तार

up crime

गिरफ्तार

मऊ. जिले की पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए डी-9 गैंग के बदमाश को कार्बाइन के साथ गिरफ्तार कर लिया है। कई वारदातों को अंजाम देने वाले इस बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए 12 हजार रूपये का इनाम भी घोषित किया गया था। पुलिस को इसकी तलाश पिछले कई महीनों से थी। पर इसके दो साथी मुठभेड़ के दौरान फरार होने में कामयाब रहे। लालजी यादव चर्चित डी-9 गैंग का बताया जाता है।
बतादें कि आजमगढ जनपद के सिधारी थाना अंन्तर्गत छत्तरपुर गांव का रहने वाला लालजी यादव पिछले कई महीनों से पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था। जनसेवा केन्द्र बैंक में लूट के साथ ही दर्जनों लूट और अपराध के वारदात को अंजाम देने वाले लालजी यादव का आतंक आजमगढ़ व आस-पास के जिलों में पिछले कई महीनों से लगातार बढ़ता जा रहा था। जो कि पुलिस के लिए मुश्किल खड़ी कर रहा था। पुलिस के तमाम कोशिशों के वावजूज भी जब ये पकड़ में नहीं आया तो इसपर कुछ दिन पहले की इनाम घोषित कर दिया गया।
मंगलवार को पुलिसस को मुखबिर से सूचना मिली की लालजी यादव शहर में किसी बड़े वारदात को अंजाम देने की तैयारी में जुटा है। जिसके बाद टीम ने जाल बिझाया। जैसे ही बदमाशों ने पुलिस टीम को देखा फायर करके भागने लगे। टीम ने मुठभेड़ में लालजी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि उसके दो गुर्गे सूर्यांश दूबे और अरविन्द यादव फरार होने में कामयाब रहे।
लालजी के पास से कार्बाइन बरामद

पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ में लालजी को गिरफ्तार किया गया तो उसके पास से एक कार्बाईन बंदूक, 9 एमएम के 6 कारतूस, दो मैगजीन, एक लूट की बाइक के साथ ही लूट के बीस हजार पांच सौ रुपये बरामद किये गये। मामले का पर्दाफाश करते हुए जिले के पुलिस अधीक्षक ललित कुमार सिंह ने बताया कि गैंग के दो बदमाश फरार होने में सफल हो गये। जिनकी तलाश के लिए पुलिस की टीम काम कर रही है। जल्द ही इन्हे गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो