scriptयूपी का ‘गालीबाज’ दारोगा, फरियादी को चौकी में जमकर दी गाली, वीडियो वायरल | Daroga Abuse Complainant in Police station of Up Mau | Patrika News

यूपी का ‘गालीबाज’ दारोगा, फरियादी को चौकी में जमकर दी गाली, वीडियो वायरल

locationमऊPublished: Aug 19, 2019 05:02:35 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, मामला पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में आया तो जांच के आदेश

Daroga Abuse Complainant

दारोगा ने दी गाली

मऊ. यूपी पुलिस की कार्यशैली को लेकर अक्सर सवाल उठते रहे हैं । सरकार के तमाम दिशा निर्देशों के बाद पुलिस अधिकारी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं । ताजा मामला मऊ का है, जहां न्याय मांगने आये फरियादी को दारोगा ने गंदी- गंदी गालियां दी । गालीबाज दारोगा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । मामला पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में आया जिसके बाद कार्रवाई के आदेश दिये गये हैं ।
 

मिली जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो में दोहरीघाट थाने के मादी सिपाही चौकी के प्रभारी पन्ना लाल हैं । जिसके पास एक फरियादी एक विवादित जमीन पर सुलह समझौता मामले पर चल रही कार्रवाई का पता करने के लिए चौकी पर पहुंचा था, जहां दारोगा ने फरियादी को जमकर गाली सुनाई । फरियादी ने खुद ही इस पूरी घटना का वीडियो मोबाइल में बना लिया और उसे वायरल कर दिया । वायरल वीडियो जिले के पुलिस अधीक्षक के संज्ञान में आया तो एसपी अनुराग आर्य ने वीडियो की सत्यता के बारे में जांच करने के लिए सीओ घोसी को आदेश दे दिया गया है। जांच कराकर रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जायेगी ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो