scriptछात्रसंघ चुनाव: 4502 छात्रों ने 22 उम्मीदवारों के लिए किया वोट, शाम तक आएंगे परिणाम | DCSK pg Collage Student Election in mau | Patrika News

छात्रसंघ चुनाव: 4502 छात्रों ने 22 उम्मीदवारों के लिए किया वोट, शाम तक आएंगे परिणाम

locationमऊPublished: Dec 04, 2019 04:09:47 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

डीसीएसके पीजी कालेज में 10 बूथों पर छात्रों ने किया मतदान

election

डीसीएसके पीजी कालेज में 10 बूथों पर छात्रों ने किया मतदान

मऊ. यूपी के मऊ जिले के डीसीएसके पीजी कालेज के छात्रसंघ चुनाव के लिए बुधवार को मतदान की पक्रिया संपन्न हुई। 4502 छात्रों ने 10 बूथों पर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। चुनावी मैदान में 22 उम्मीदवार अपना भाग्य आजमा रहे है। मतदान के बाद मतगणना कर शाम तक विजई प्रत्याशीयों की घोषणा कर दी जायेगी।
बतादें कि मतदान के लिए पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य के निर्देश पर सुरक्षा के कङे और व्यापक इंतजाम है। नगर क्षेत्र के हिन्दी भवन से लेकर रोडवेज, रेलवे मोड़ तथा डीसीएसके के मुख्य द्वार से लेकर पावर हाउस कालोनी तक सङक को सुबह से लेकर चुनाव परिणाम आने तक सील किया गया है।
छात्रसंघ निर्वाचन के मुख्य चुनाव अधिकारी डा. अशोक कुमार ने बताया कि मतदान सुबह आठ बजे से दोपहर एक बजे तक चलेगा। इसके बाद वोटों की गिनती कर विजई प्रत्याशियों की घोषणा शाम पांच बजे तक की जायेगी। वही छात्र-छात्राओं ने कालेजहित और छात्रहित की सोच रखने वाले प्रत्याशी का चुनाव करने के लिए अपने मताधिकार का प्रयोग करने की बात को स्वीकार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो