दीपन यादव हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, इस वजह से हुई थी हत्या

दीपन यादव हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, इस वजह से हुई थी हत्या
दीपन हत्याकांड का खुलासा

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 21 Jun 2019, 05:43:55 PM (IST) Mau, Mau, Uttar Pradesh, India

दीपन की उस वक्त हत्या कर दी गई थी, जब वह अपने घर से मॉर्निंग वॉक के लिये निकला था।

मऊ. मधुवन थाना क्षेत्र में नौ जून को दीपन यादव की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है । गैंगवार की वजह से दीपन की हत्या की गई थी। इस मामले में पुलिस ने दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दीपन की उस वक्त हत्या कर दी गई थी, जब वह अपने घर से मॉर्निंग वॉक के लिये निकला था।

 

मधुवन थाना क्षेत्र के दुबारी पुलिस चौकी अन्तर्गत गजियापुर गांव निवासी दीपन यादव घर से टहलने के लिए निकले था कि बदमाशो ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया । घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी थी। बदमाशो को गोली मारते हुए देखकर एक युवक बचाने के लिए दौड़ा तो बदमाशों ने उसके पैर में भी गोली मार दी, जिसका इलाज चल रहा है ।

 

यह भी पढ़ें:

भदोही में बुजुर्ग की बेरहमी से हत्या, गले में गमछा बांधकर सिर को ईंट से कूंचा

 

पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्या ने बताया कि हत्या के संबंध में दीपन के परिवार वालों ने पांच लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस के मुताबिक परिवार वालों ने जिन पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था उसमें कोई भी दोषी नही पाया गया। मामले की जांच के लिए मधुवन थाना पुलिस सर्विलासं टीम, स्वाट टीम को लगाया गया था । जिसके बाद दो अपराधी पकड़े गये। इन अपराधियों के पास से एक चोरी की मोटरसाइकिल और पांच मोबाइल फोन बरामद किया गया।

 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि यह पूरी घटना गैंगवार से जुड़ा हुआ है। गिरफ्तार अवधेश कुमार उर्फ लालू यादव एक रेप केस में जेल में बन्द हुआ था, जिसका मुकदमा मृतक दीपन यादव लड़ रहा था। जेल में बन्द होने के दौरान लालू यादव की मुलाकात अजीत से हुई। अजीत ने लालू यादव से दोस्ती करके दो लोगों की हत्या करने के लिए तैयार किया । लालू यादव ने कहा कि पहले वह दीपन यादव की हत्या करेगा उसके बाद किसी और हत्या को अन्जाम देगा। जेल के अन्दर रहते हुए इन लोगो ने गैंग बना लिया था जो हत्या लूट की घटना को अन्जाम देने के लिए काम करता था, ये लोग किसी घटना को अन्जाम देने के लिए पहले रैकी करने काम करते थे फिर उसके बाद घटना को अन्जाम देते थे। जेल से बाहर आने के बाद लालू यादव ने दीपन की हत्या कर दी।

 

BY- VIJAY MISHRA

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned