कांशीराम आवास: 1. 9 करोड़ रुपये बिजली बिल बकाया, कटा कनेक्शन विरोध में उतरे के लोग

कांशीराम आवास: 1. 9 करोड़ रुपये बिजली बिल बकाया, कटा कनेक्शन विरोध में उतरे  के लोग
बिल बकाया पर कटी काशीराम आवास की बिजली

Ashish Kumar Shukla | Updated: 30 Aug 2019, 09:53:29 PM (IST) Mau, Mau, Uttar Pradesh, India

बिल बकाया पर कटी काशीराम आवास की बिजली

मऊ. यूपी के मऊ जिले में बिजली विभाग ने एक करोङ 9 लाख रुपये का बिल बकाया होने पर कांशीराम आवास के निवासीयों का बिजली काट दिया है। बिजली विभाग ने सदर तहसील क्षेत्र के परदहा कांशीराम आवास में बकाया वसूलने के लिए बिजली को काट दिया। जिससे नाराज हो कर आवास के सैकङों लोगों ने बिजली विभाग कार्य़ालय पहुंच कर प्रदर्शन किया। साथ ही आजमगढ बलिया मार्ग पर चक्काजाम कर दिया। इस दौंरान प्रदर्शन करते समय एक महिला और एक व्यक्ति बेहोश हो गया। जिससे प्रदर्शन कारियों में अफरा तफरी का माहौल रहा।

प्रदर्शन कर रहे कांशीराम आवास कि महिला प्रदर्शनकारी नजमा ने बताया कि उनका बिजली काट दी गयी है। आवास में जिसका ताला बन्द है और जो लोग रह रहे है। सबका एक ही बिल आ रहा है। इसलिए हम लोग मांग करते है कि फिर से कनेक्शन दिया जाये। इसके साथ ही निर्धारित किया जाये कि कितना बिल महीना देना है।

वहीं एक्सीएन सुबोध कुमार ने बताया कि कांशीराम आवास के जो निवासी है। इन लोगों द्वारा 2012 से बिल नही भरा गया है। इन लोगों को कई बार बिजली बिल भरने का निर्देश दिया गया। लेकिन इन लोगों द्वारा नही भरा गया। इसलिए इनकी लाइट काट दी गयी है। 10 काशीराम आवास है। जिसमें 15 सौं लोग रहते है। इन सब लोगों का लाइट काट दिया गया है। 1.9 करोड़ रुपये कुल बकाया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned