script15 दिन से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही दुष्कर्म पीड़ित मासूम से मिले डीएम, की आर्थिक मदद | DM gyan prakash Tripathi meet innocent rape victim in mau | Patrika News

15 दिन से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही दुष्कर्म पीड़ित मासूम से मिले डीएम, की आर्थिक मदद

locationमऊPublished: Sep 22, 2019 06:13:30 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

15 दिन बाद भी आरोपियों की नहीं हो सकी गिरफ्तारी

DM Gyan Prakash tripathi

DM Gyan Prakash tripathi

मऊ. यूपी के मऊ में मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म किया था। दरिंदगी करने वाला आरोपी एक पखवारे बाद भी पुलिस की पकड़ में नहीं आया है। दरिंदगी की शिकार हुई मासूम अभी भी जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है। वहीं बच्ची का हाल जानने के लिए डीएम ज्ञान प्रकाश त्रिपाठी उसके घर पहुंचे और उसे आर्थिक रूप से मदद भी किया। साथ ही जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का भरोसा दिलाया है।

दरअसल, मासूम का परिवार आर्थिक रूप से कमजोर है। जिसके चलते उसे इलाज कराने में भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। यह घटना बीते 7 सितंबर को उस वक्त हुई थी, जब पीड़ित बच्ची की मां अपने बीमार पति को देखने आजमगढ़ गई हुई थी। इसी दौरान आरोपी ने घर में बच्ची को अकेला पाकर उसके साथ रेप किया और बेहोश होने पर उसे झाड़ियों में फेंक दिया। पड़ोसियों की जानकारी होने पर लोगों ने बच्ची को उसकी मां के पास आजमगढ़ पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख उसे बीएचयू रेफर कर दिया।

नहीं हो पा रही आरोपियों की गिरफ्तारी
घटना को बीते 15 दिन हो गया है लेकिन अभी तक पुलिस आरोपी की तलाश नहीं खोज पाई है। पुलिस एक अज्ञात के खिलाफ धारा 376 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। परिजन के मुताबिक, मासूम बच्ची की बच्चेदानी भी फट गई, जिसे डॉक्टरों ने बाहर निकाल दिया है। पीड़ित परिवार की आर्थिक स्थिति ठीक ना होने के कारण परिवार इलाज कराने में असक्षम है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो